Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फिल्मी गायक किशोर कुमार के घर चोरी करने वाला चोर बांदा से गिरफ्तार

kishore kumar

किशोर कुमार के घर चोरी

प्रख्यात फिल्मी गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के मुंबई स्थित मकान से चोरी कर भागा आरोपी उत्तर प्रदेश के बांदा रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने गिरफ्तार उसके कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर मुम्बई पुलिस वापस रवाना हो गई।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने बताया कि बांदा नगर के निम्नी पार मोहल्ला निवासी दुर्गा प्रसाद यादव का पुत्र हरिनारायण मुंबई में गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के यहां पिछले आठ साल से नौकरी करता था। गत 14 मार्च को वह अमित कुमार के घर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद ट्रेन से रवाना हुआ था।

दूसरी ओर अमित कुमार की बेटी वृंदा अमित गांगुली ने मुंबई की सांता क्रूज थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था, इसके बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की और लोकेशन मिलते ही उत्तर प्रदेश की बांदा व झांसी जीआरपी पुलिस से सहयोग की अपील की थी।

युवती से फोन पर अश्लील बातें करता था SI, नंबर ब्लॉक करने पर दर्ज हुए इतने मुकदमें

उन्होंने बताया कि उसके बाद जीआरपी ने आरोपी हरिनारायण को ट्रेन से उतरे ही उसे रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया। सूचना पर मुंबई पुलिस की महिला उपनिरीक्षक टीम के साथ बांदा पहुंची और अदालत से रिमांड लेकर आज आरोपी को मुंबई के लिए रवाना हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से चोरी किया गया लगभग डेढ़ लाख रुपये का सामान बरामद किया गया।

Exit mobile version