ज्वैलरी शॉप की दीवार काटकर चोरी, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

- in क्राइम, लखनऊ
Demo pic

लखनऊ। माल इलाके में बेखौफ बदमाश ज्वैलर्स की दुकान की दीवार काटकर सोने, चांदी के लाखों के जेवरात पार कर भाग निकले। पीडि़त की सूचना पर मौके पर ज्वैलरी शॉप पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

माल के ग्राम गहदो निवासी सुरेन्द्र कुमार निगम ने बताया कि उनकी गहदो चौराहे पर ओम साई निगम ज्वैलर्स के नाम से ज्वैलरी शॉप है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात्रि वह रोजाना की तरह दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे। शनिवार सुबह वह ज्वैलरी शॉप खोलने पहुंचे थे। शटर खोलते ही उन्होंने देखा कि दुकान में रखा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा है और सामने की दीवार में बड़ा होल है। चोरी की आशंका पर पीडि़त ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीडि़त के मुताबिक बदमाश उनकी दुकान से लाखों रुपये के सोने, चांदी के जेवरात पार कर भाग निकले हैं।

पढे:- अय्याशी से रोकने पर शराबी पति ने गर्भवती पत्नी को दीं अमानवीय यातनायें 

रेकी कर दिया गया वारदात को अंजाम

पीडि़त ने बताया कि दुकान के पिछे दीवार पर सीढ़ी लगी मिली है। बदमाश सीढ़ी के जरिए ऊपर चढ़े हैं, उन्होंने बड़े ही इत्मिनान से दुकान की दीवार को काटा। जिसके बाद वह ज्वैलरी शॉप में दाखिल हुए। जेवरात समेटने के बाद बदमाश पीछे से ही भाग निकले हैं। जानकारों का मानना है कि बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है।

Loading...
loading...

You may also like

यूपी की 14 सीटों का देखें आंखों देखा हाल, सुल्तानपुर सीट पर मेनका 400 वोटों से आगे

🔊 Listen This News नई दिल्ली। लखनऊ, रायबरेली