Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरों ने पहले रेडीमेड कपड़ा गोदाम में की चोरी, फिर लगा दी आग

fire brokeout

fire brokeout

इंदौर के राजवाड़ा क्षेत्र में सोमवार को चोरों ने एक कपड़ा गोदाम में चोरी करने के बाद आग लगा कर भाग गए। गोदान से धुंआ निकलता देख लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कढ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान गली संकरी होने के कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।

जानकारी अनुसार पीर गली स्थित वर्धमान अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर अमित यादव नाम के व्यापारी का रेडिमेड कपड़ों का गोदाम है। यहां घुसे  चोरों ने पहले चोरी की और उसके बाद आग लगाकर भाग गए। बदमाश चोरी करने के बाद वहां से सीसीटीवी व डीवीआर भी साथ ले गए हैं, जिससे की चोरी के फुटेज न मिल सकें।

स्वास्थ्यकर्मियों के होठों पर मुस्कान लाने की कोशिश, मानदेय बढ़ाएगी योगी सरकार

सोमवार सुबह करीब 8 बजे आग लगने के कारण आसपास काफी धुआं फैल गया। चारों तरफ धुआं ही धुआं फैल गया। आग लगने के कारण वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों को आग बुझाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी। एसपी आरएस निगवाल ने बताया कि जहां आग लगी थी वहां पर गलियां बहुत सकरी थीं।

टीम जब वहां बड़ी गाड़ी लेकर पहुंची तो गली में प्रवेश नहीं कर सकी। इसके बाद छोटी गाडी बुलानी पड़ी। जब गोदाम में आग बुझाने पहुंची तो फायर कर्मियों को कांच फोडऩे पड़े और बड़ी मुश्किल से सीढिय़ों के सहारे जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर लटक गया फांसी पर कारोबारी युवक

पुलिस पड़ताल में पता चला कि बदमाशों ने कटर से ताला काटा और गोदाम में जाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

Exit mobile version