Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

50 किलो नींबू ले उड़े चोर, प्याज-लहसुन भी चुरा ले गए

Lemon

Lemon

शाहजहांपुर। जिले में चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां चोरों ने सोने-चांदी के गहनों पर नहीं बल्कि तेजी से महंगे हो रहे नींबू (Lemon) पर हाथ साफ कर दिया है। इतना ही नहीं चोरों ने प्याज और लहसुन भी चोरी कर ली। इन दिनों नींबू का दाम आसमान छू रहा है। फिलहाल सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है।

घटना थाना तिलहर क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी की है, यहां के रहने वाले मनोज कश्यप की सब्जी मंडी में दुकान है। जहां वह सिर्फ नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेंचते हैं। व्यापारी का कहना है कि देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली।

खुले बाजार में इन दिनों नींबू की कीमत 200 रुपये तक पहुंच गई है, जिसके चलते नींबू की डिमांड भी बढ़ गई है। चोरों ने गोदाम पर धावा बोलकर 50 किलो नींबू, प्याज और लहसुन चोरी कर लिया। चोरी किए गए नींबू की कीमत लगभग 10 हज़ार रुपये बताई जा रही है। सब्जी की चोरी से व्यापारियों में खासी नाराजगी है।

लूट में वांछित 10 हजार का इनामी बदमाश सनिया गिरफ्तार

फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। इलाके में खास तौर पर नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है। व्यापारी मनोज कश्यप ने कहा कि देर रात चोरों ने उसके गोदाम पर धावा बोलकर महंगे नींबू और दूसरी सब्जी चोरी कर ली। 50 किलो नींबू, प्याज और लहसुन चोरी कर लिया, पुलिस में शिकायत का कुछ अर्थ निकलता नहीं निकलता है।

Exit mobile version