बेखौफ चोरों ने दिया ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम, सीसीटीवी में चोर कैद

- in क्राइम, लखनऊ
demo pic

लखनऊ। माल इलाके में सक्रिय चोरों ने एक घर से नकदी सहित दो लाख से अधिक के जेवर व कस्बा स्थित बाइक शोरूम के बाहर लगे जनरेटर की बैट्री खोलकर पार लगा दिया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो सीसीटीवी फुटेज में चोरी की पूरी घटना कैद मिली। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

इलाके में बीते दस दिनों से सक्रिय चोरो ने दर्जनों घरो को अपना निशाना बनाते हुए पीड़ित गृह स्वामियों को कंगाल बना दिया है। लगातार बढ़ती चोरी की वारदातो से ग्रामीण दहशत में है। शनिवार देर रात बेखौफ चोरो ने कस्बा स्थित असलम आटो सेल्स बाइक शोरूम के बाहर लगे जनरेटर की बैट्री खोलकर पार लगा दिया। शोरूम के बाहर लगे शीशी टीवी कैमरे में चोर की करतूत कैद हो गयी।

पढे:- एसएसपी ने रातों-रात 23 निरीक्षक और 100 उपनिरीक्षक को किया स्थानान्तरित

शनिवार रात 2 बजकर 16 मिनट की सीसीटीवी फुटेज में बैट्री चोर खाकी में नजर आ रहा है। वही शेखवापुर गांव निवासी रघुवीर यादव के घर के पीछे लगे पेड़ के सहारे चोर घर मे दाखिल हो गये। कमरे में बक्से में रखे सात हजार रुपये व लगभग दो लाख रुपये कीमत के जेवर समेटे कर फुर्र हो गये। पीड़ितों  ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस शो रूम के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।

loading...
Loading...

You may also like

अल्पसंख्यकों का उत्पीडऩ किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त- शिवपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील सपा