Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईआईटी कंपनी के गोदाम से चोरों ने नकदी सहित 30 लाख रुपये का माल पार

Theft

Theft

मीरजापुर। कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा कछार स्थित आईआईटी कंपनी के गोदाम का ताला तोड़कर घुसे चोर नकदी सहित करीब 30 लाख रुपये का माल पार (robbery) कर गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर ने इसकी सूचना कटरा पुलिस को दी।

एएसपी संजय कुमार वर्मा ने सीओ नगर व कटरा कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंंचकर घटना स्थल की छानबीन की। बरौधा कचार चौकी क्षेत्र में आईटीसी कंपनी के जिला डिस्ट्रीब्यूटर अनिल कुमार दूबे का अंजनी इंटरप्राइजेज नाम से प्रतिष्ठान है।

उन्होंने प्रतिष्ठित कंपनी आईटीसी के सभी ब्रांडों की पूरे जनपद की एजेंसी ले रखी है। प्रतिदिन की भांति 25 मार्च को तकरीबन साढ़े आठ बजे वे अपना प्रतिष्ठान बंद कर घर चले गए। दूसरे दिन 26 मार्च को सुबह तकरीबन दस बजे जब प्रतिष्ठान खोलने पहुंचे तो मुख्य गेट का ताला टूटा देख दंग रह गए।

अंदर गए तो देखा कि गोदाम के दूसरे भाग के बीच का भी ताला टूटा होने के साथ उसे राड़ इत्यादि से चाड़कर तोड़ा गया था। अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। गोदाम में सामान बिखरे होने के साथ ही साथ महंगे ब्रांड के सिगरेट इत्यादि के 16-17 कार्टून (पेटी) चोर चुरा ले गए थे। वही कैशबॉक्स से तकरीबन चार लाख नगदी पर भी हाथ फेर दिया था।

अनिल कुमार दुबे ने बताया कि काउंटर में रखा चार लाख कैश तथा 25 लाख का सामान गायब है। बताया कि रात में अंदर घुसकर चोरों ने पहले बियर का सेवन किया लगता है कि चोरी की।

घटना स्थल पर बियर की केन व पांच डिस्पोजल गिलास तथा घटना में प्रयुक्त किए गए लोहे की रॉड भी पुलिस ने बरामद किया है। मौके पर थाना कटरा कोतवाली टीम, फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम जांच कर रही है।

Exit mobile version