Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरों ने गेंहू पर हाथ किया साफ

wheat

wheat

महोबा। उत्तर प्रदेश मे महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक सरकारी खरीद केंद्र से चोरों ने भारी मात्रा मे गेंहू (Wheat) से भरी सवा सौ बोरियाें पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस मामले को पंजीकृत करके जांच कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने बुधवार को बताया कि झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पचपहरा गाँव के निकट मिनी गल्ला मंडी में पैक्स संस्था ने गेंहूँ (Wheat) खरीद केंद्र स्थापित किया है। इस केंद्र मे किसान से गेंहूँ की सीधे खरीद की जा रही है। संस्था के सचिव पीयूष कुमार ने पुलिस को जानकारी दी है कि बीती रात खरीद केंद्र मे चोरी की घटना को अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है।

उन्होने बताया की सचिव के मुताबिक खरीद केंद्र के कर्मचारी कल देर शाम अपना पूरा काम समाप्त होने के उपरान्त गोदाम मे ताला बंद कर घर चले गए थे, लेकिन आज सुबह वहाँ ताले टूटे हुए मिले और खाद्यान भी गायब मिला।

अज्ञात चोरो ने गोदाम से करीब डेढ़ लाख रूपये मूल्य का 125 बोरे गेहूँ, खाद्यान तुलाई के उपकरण एव्ं बैटरी आदि चोरी कर लिए है। आशंका है कि बदमाशों ने घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया। बदमाशों ने भारी मात्रा मे खाद्यान की चोरी के लिए ट्रेक्टर आदि का भी इस्तेमाल किया है।

पुलिस ने सचिव की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और घटना के अनावरण मे जुट गयी है।

Exit mobile version