Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिसकर्मियों की मोटर साइकिल चुराकर चोरों ने दी चुनौती

Stole

Stole

कानपुर देहात। जनपद की पुलिस को चोरों ने खुली चुनौती दी है। शुक्रवार को कोतवाली के चंद कदमों की दूरी पर चोर सीओ के ड्राइवर की मोटर साइकिल समेत तीन बाइकें चोरी (Stole) कर ले गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जनपद की पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर उन पर कार्रवाई कर रही है। उसके बाद भी कुछ ऐसे शातिर अपराधी हैं, जो पुलिस को उल्टा चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला शुक्रवार को उस वक्त देखने को मिला जब बीती रात अकबरपुर थाने के पास रहने वाले सीओ के ड्राइवर आलोक और भोगनीपुर थाने में तैनात पुलिस कर्मी फिरोज और अमूल डेरी में काम करने वाले रजनीश के घर से बाहर खड़ी मोटर साइकिल चोर चोरी (Stole)कर ले गए।

पड़ोस में रहने वाले गनी मुहम्मद जब सुबह उठे तो उन्होंने देखा कि उनके घर का दरवाजा बाहर से बंद है। इस पर उन्होंने मोहल्ले के लोगों को जगाया। उस वक्त जानकारी हुई कि मोहल्ले के सभी के दरवाजे बाहर से बंद हैं। शक होने पर छत से रस्सी के सहारे जब वो बाहर आये तो देखा मोहल्ले से बाहर खड़ी तीन मोटर साइकिल चोर चोरी कर ले गए हैं।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ितों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है। आसपास चौराहों पर लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

Exit mobile version