तीसरा टी-20 आज, नागपुर में निणार्यक मुकाबले की है बारी

- in ख़ास खबर, खेल, राष्ट्रीय
भारत बनाम बांग्लादेश
Loading...

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश आज (10 नवंबर) विदर्भ क्रिकेट संघ (VCA) स्टेडियम में तीसरा और आखिरी टी-20 मुकाबला खेलेंगे। सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है, इसलिए यह मैच निणार्यक है। जिसके हिस्से जीत आएगी वो टीम सीरीज अपने नाम करेगी। रोहित शर्मा की तूफानी पारी से सीरीज में वापसी कर चुकी भारतीय टीम बंगलादेश के खिलाफ रविवार को होने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में सीरीज कब्जाने के मजबूत इरादे से उतरेगी।

बांग्लादेश ने दिल्ली में पहला मैच सात विकेट से जीता था, जबकि भारत ने कप्तान रोहित की 85 रन की शानदार पारी से राजकोट में दूसरा मुकाबला आठ विकेट से जीत लिया था। अब नागपुर में निणार्यक मुकाबले की बारी है जिसमें दोनों टीमें जीत हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा देंगी।

नागपुर की पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलने की संभावना। यह पिच बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगी। हालांकि, पिच सरफेस के बारे में रोहित शर्मा ने कहा कि नागपुर की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है, इसलिए उम्मीद है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन:

भारत का संभावित प्लेइंगXI: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, कुणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर।

बांग्लादेश का संभावित प्लेइंगXI: लिटन दास, मोहम्मद नईम, सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम, महमुदुल्लाह (कप्तान), अफीफ हुसैन, मोसादेक हुसैन, अमीनुल इस्लाम, शफीउल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, अल-अमीन हुसैन।

Loading...
loading...

You may also like

100 से अधिक प्रजातियों को बीमार बन रहा ध्वनि प्रदूषण

Loading... 🔊 Listen This News लंदन। ब्रिटेन की