Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ये एक्ट्रेस भी आई कोरोना की चपेट में, खुद को किया आइसोलेट

भारत में कोरोना से  स्थति दिन बर दिन बुरी होती जा रही है। हर दिन एक लाख से ऊपर केसेज आने शुरू हो गए हैं। ऐसे में एक बार फिर से लोगों के बीच कोरोना का खौफ बढ़ता नजर आ रहा है।

एंटरटेनमेंट जगत में भी कोरोना के कई सारे मामले सामने आए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। ईशा ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है।

ईशा गुप्ता ने इस बारे में इंस्टाग्राम स्टोरी पर सभी को इन्फॉर्म किया और लिखा कि- ”ठीक तरह से प्रिकॉशन्स लेने के बाद भी मैं कोरोना वायरस की शिकार हो गई हूं। मैं कोरोना के सभी प्रोटोकॉल्स का ठीक तरह से पालन कर रही हूं और मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। मुझे यकीन है कि मैं पूरी मजबूती के साथ वापसी करूंगी और इनसब से बाहर निकलूंगी। कृपया आप लोग भी सेफ रहें और अपना मास्क लगाए रहें। अपना और दूसरों का अच्छी तरह से ध्यान रखें। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं।”

कोरोना के मामले देशभर में काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। अब इंडस्ट्री को ही ले लीजिए। पिछले 2 हफ्तों में कई सारे सेलेब्स कोरोना की चपेट में आए हैं। इसमें एकता कपूर, मृणाल ठाकुर, मधुर भंडारकर, जॉन अब्राहिम, प्रियदर्शन, नाफिसा अली, स्वरा भास्कर और सोनू निगम जैसे स्टार्स कोरोना की चपेट में आए हैं। इस फहरिश्त में आए दिन नए नाम जुड़ते ही जा रहे हैं।

अभिजीत से नेहा बोलीं- जूते से मारूंगी, बिचुकले का जवाब सुनकर हैरान हुए सलमान

इन दो फिल्मों में नजर आएंगी ईशा गुप्ता

कोरोना के बढ़ते केसेज के चलते ही एक बार फिर से कई जगहों पर थियेटर्स बंद कर दिए गए। कई सारी बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गईं। राधेश्याम, RRR पृथ्वीराज और जर्सी जैसी फिल्में नहीं रिलीज हो सकीं। ईशा गुप्ता की बात करें तो उनके पास इस समय दो फिल्में हैं। वे देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 जैसी मूवीज में नजर आएंगी।

Exit mobile version