इस कंपनी ने 5 हजार से कम में लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन, ये हैं खासियत

- in Tech/Gadgets

 स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी जीवी मोबाइल्स (Jivi Mobiles) ने अपनी एक्सट्रीम सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इन तीनों ही स्मार्टफोन को कंपनी ने एक्सट्रीम 3, एक्सट्रीम 3 एक्स और एक्सट्रीम 7 नाम से पेश किया है. तीनों ही बजट स्मार्टफोन हैं और इनकी कीमत 4,499 रुपये से लेकर 5,999 रुपये तक है. कंपनी की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया कि तीनों ही स्मार्टफोन में 18: 9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. जीवी मोबाइल्स के एक्सट्रीम 3 (xtreme-3), एक्सट्रीम 3एक्स (xtreme-3X)और एक्सट्रीम 7 (xtreme-7)की कीमत 4,499 से लेकर 5,999 रुपये तक है.

एक्सट्रीम 3 और एक्सट्रीम 3 एक्स की कीमत 4,999 रुपये है. वहीं एक्सट्रीम 7 की कीमत 5,999 रुपये है. तीनों स्मार्टफोन में जीरो डाउन पेमेंट का ऑप्शन भी है. ग्राहक तीनों स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं. नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन के बारे में कंपनी के मार्केटिंग हेड हर्षवर्धन ने कहा, ‘नए लॉन्च किए गए फोन को अतिरिक्त सुविधाओं के साथ अपग्रेड किया गया है. हमने कम कीमत वाले नई सीरीज के बजट फोन लाने की कोशिश की है. हमने अपने सभी फोन्स को ग्राहकों की आवश्यकता के अनुसार कम कीमत में डिजाइन किया है.’

Xtreme 3 के फीचर्स

जीवी के मोबाइल Xtreme 3 में 5.3-इंच की फुल व्यू डिस्प्ले है. फोन में 1.3 गीगा हर्टज का क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 1 GB रैम है. इसके अलावा फोन में 8 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कंपनी ने फोन में 8 MP का रियर और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 mAh की बैटरी दी गई है. स्मार्टफोन एंड्रायड 8.1 ओरियो बेस्ड गो एडिशन पर रन करता है.

Xtreme 3X के फीचर्स

Xtreme 3X में भी पहले फोन की ही तरह 5.3 इंच की डिस्पले है. फोन में 1.3 गीगा हर्टज का क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 1 GB रैम के अलावा 16 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. स्मार्टफोन में 8 MP का रियर और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 3,000 mAh की दमदार बैटरी है. यह भी एंड्रायड 8.1 ओरियो बेस्ड गो एडिशन पर रन करता है.

Xtreme 7 के फीचर्स

एक्सट्रीम 7 (Xtreme 7) में 5.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले है. इसमें भी अन्य फोन की तरह 1.3 गीगा हर्टज का क्वॉड-कोर प्रोसेसर है. इसके अलावा इसमें 2 GB रैम और 16 GB की इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन में 8 MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा है. इसके अलावा इसमें 3,000 mAh की बैटरी दी गई है.

Loading...
loading...

You may also like

Redmi Note 7 को चुनौती देगा Realme 3, क्या बनेगा बजट स्मार्टफोन्स का बादशाह?

🔊 Listen This News  तकनीक के इस दौर