Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फेस्टिव सीजन में ये कंपनी दे रही है लाखों का डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल

फेस्टिवल सीजन में आप कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन पॉकेट साथ नहीं दे रही है। कोई बात नहीं आप नई ना सही पुरानी कार खरीद सकते हैं और वह भी बहुत कम बजट में।

कैब एग्रीगेटर कंपनी Ola  ने भी कार फेस्टविल  का ऐलान किया है। कार फेस्टविल में ओला कंपनी पुरानी कारों की बिक्री पर नकद छूट के साथ कई और सर्विस ऑफर कर रही है। कंपनी का दावा है यह मेला भारत का सबसे बड़ा प्री-ओन्ड कार फेस्टिवल होगा।

ओला ने इस प्री-ओन्ड कार फेस्टिवल (pre-owned car festival) के लिए कई शानदार ऑफर भी लॉन्च किए हैं। ओला कार फेस्टिवल (OLA car festival) में सेकेंड-हैंड गाड़ियों की डील्स पर बेहतरीन ऑफर मिलेंगे।

आप आप इस कार फेस्टिवल से कोई कार खरीदते हैं तो आपको 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। डिस्काउंट के साथ आपके कार की 2 साल तक मुफ्त सर्विस, 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी जैसे कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

धनतेरस के दिन इस शुभ मुहूर्त में करें खरीदारी, त्रिपुष्कर योग में होगा तिगुना लाभ

ओला कार्स के सीईओ अरुण सिरदेशमुख ने बताया कि दिवाली पर शानदार ऑफर्स व डील्स के जरिए ओला कार्स अपने ग्राहकों के लिए वाहन खरीदने के एक्सपीरियंस को किसी नई कार खरीदने से भी बेहतर बनाने जा रहा है। और यह अनुभव उनके ग्राहक घर बैठकर ही कर पाएंगे।

बता दें कि ओला ने ओला कार्स (Ola Cars) नाम से एक नया व्हीकल कॉमर्स प्लेटफॉर्म शुरू किया है जहां आप नई और पुरानी, दोनों तरह की कार खरीद सकते हैं। ओला कार्स ग्राहकों को Ola App के जरिए वाहन खरीद, फाइनेंस, रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस और कार की सर्विस जैसी सेवाएं मुहैया कराई जा रही हैं।

कंपनी का कहना है कि ओला कार्स अपनी शुरूआत के पहले महीने में ही 5,000 वाहनों की बिक्री कर चुकी है। ओला कार्स कंपनी ने 300 सेंटर्स के साथ 100 शहरों में अपने कारोबार का विस्तार करने की घोषणा की है।

ओला कार्स की घोषणा करते हुए ओला के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने कहा था कि ग्राहक वाहनों को खरीदने, सर्विस कराने और बेचने के लिए एक नया तरीका तलाश रहे हैं। वे अब बीते जमाने के रिटेल स्टोर मोड से संतुष्ट नहीं हैं। ग्राहक ज्यादा पारदर्शिता और डिजिटल एक्सपीरियंस चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि ओला कार्स के साथ, हम नए और पुराने, दोनों तरह के वाहनों के लिए खरीद, बिक्री और ओवरऑल ऑनरशिप के लिए एक बिल्कुल नया अनुभव ला रहे हैं।

Exit mobile version