Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आराध्या बच्चन के बर्थडे पर उनका ये क्यूट डांस वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

मनोरंजन डेस्क.   अमिताभ बच्चन की लाडली पोती आराध्या बच्चन का आज 16 नवम्बर को जन्मदिन है. आराध्या आज अपना 9वां बर्थडे सेलेब्रेट कर रही हैं. ऐसे में इन्टरनेट पर उनके फैंस ने उनको बहुत सी शुभकामनाएं भी दी. इसी बीच आराध्या बच्चन का एक बहुत प्यारा डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वर्ल्ड कप स्थगित होने के कारण डिलीवरी बॉय बनने को मजबूर नीदरलैंड के ये गेंदबाज

आराध्या बच्चन का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर छाए आराध्या के इस वीडियो में वे जय सिया राम की भक्ति से सराबोर गाना गा रही हैं. ये वीडियो दिवाली का बताया जा रहा है. वीडियो में आराध्या एथनिक लुक में दिख रही हैं. आराध्या सिंगिंग के साथ डांस भी कर रही हैं. आराध्या का ये वीडियो बेहद क्यूट है. वीडियो में आराध्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को आराध्या का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

आराध्या के बर्थडे पर नहीं होगी धूम
आराध्या के 9वें जन्मदिन सेलिब्रेशन को कोरोना की मार झेलनी पड़ रही है. खबरों के मुताबिक, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने फैसला किया है कि कोरोना के चलते वे बेटी के जन्मदिन को धूमधाम नहीं मनाएंगे. वे इस सेलिब्रेशन को प्राइवेट रखेंगे. जहां फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे. आराध्या पार्टी में बर्थडे केक काटेंगी. आराध्या के इससे पहले जन्मदिन धूमधाम तरीके से मनाए गए थे. लेकिन इस साल ऐसा नहीं हो पाएगा.

अमिताभ ने किया पोती को बर्थडे विश
आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. बिग बी ने आराध्या की 1 साल से लेकर 9 साल तक की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे आराध्या…all my love 💕💕💕🌹. आराध्या बिग बी दोनों साथ में जबरदस्त बॉन्ड शेयर करते हैं.

Exit mobile version