Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यह चुनाव कांग्रेस के उद्योगपति और गरीब किसान के बेटे के बीच का चुनाव है : शिवराज

शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हमने कोरोनाकाल में जनता की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा है औैर अब भी कोरोना वायरस सक्रिय है, इसलिए जनता तक सरकार की बात पहुंचाने के लिए वीडियो प्रचार रथ का माध्यम चुना है।

भाजपा द्वारा यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रदेश भाजपा कार्यालय से आज उपचुनाव वाले 28 विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो प्रचार रथ रवाना किए गए। इन रथों को मुख्यमंत्री श्री चौहान, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, ओम सखलेचा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कन्यापूजन कर, वैदिक मंत्रोच्चार के बीच हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना काल में जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए उपचुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह एवं उनकी टीम ने वीडियो प्रचार रथ का माध्यम चुना है। इससे कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए जनता तक भाजपा सरकार के काम पहुंच सकेंगे। ये रथ 28 विधानसभा क्षेत्रों में गांव-गांव तक पहुंचेंगे और जनता तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाएंगे।

महोबा हत्याकांड : नामजद SO और सिपाही बर्खास्त, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

समारोह को प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने भी संबोधित किया और कहा कि यह चुनाव मध्यप्रदेश को बचाने का चुनाव है। यह चुनाव कांग्रेस के उद्योगपति और गरीब किसान के बेटे के बीच का चुनाव है। इस चुनाव में 28 विधानसभाओं में डिजिटल रथ भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे और कांग्रेस की 15 माह की सरकार द्वारा जनता के साथ किए गए अन्याय और वादाखिलाफी की हकीकत सामने रखेंगे और तत्कालीन कांग्रेस सरकार की पोल खोलेेंगे।

वीडियो प्रचार रथ रवाना किए जाने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के उपचुनाव प्रबंधन समिति अध्यक्ष एवं मंत्री भूपेंद्र सिंह, मंत्री गोपाल भार्गव, ओमप्रकाश सखलेचा, प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रवक्ता राहुल कोठारी, रजनीश अग्रवाल, प्रदेश कार्यालय मंत्री राजेन्द्र सिंह राजपूत, सत्येन्द्र भूषण सिंह, भगतसिंह कुशवाह, पंकज चतुर्वेदी, डॉ. हितेश वाजपेयी सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Exit mobile version