Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सड़क दुर्घटना में घायल हुआ ये फेमस एक्टर, अस्पताल में भर्ती

sai dharam tej

sai dharam tej

टॉलीवुड अभिनेता साई धरम तेज की शुक्रवार की रात को बाइक दुर्घटना हो गई जिसके बाद उन्हें तुरंत पास के एक अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि ये घटना दुर्गमचेरुव केबल ब्रिज के पास हुई। खबरों की मानें तो साई एक स्पोर्ट्स बाइक चला रहे थे और कीचड़ की वजह से वो फिसल गए और दुर्घटना हो गई।

उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था इससे उनके सिर पर चोट नहीं लगी। हालांकि शरीर पर चोट लगने के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और सही इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। उनके एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद से फैंस काफी परेशान हो रहे थे वहीं उनकी टीम ने एक बयान जारी कर बताया है कि साई बिल्कुल ठीक हैं।

साई की टीम ने कहा कि, ‘अभिनेता बिल्कुल ठीक हैं और धीरे धीरे और ठीक हो रहे हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं हैं। अस्पताल में उनकी देखभाल की जा रही है। स्थिर होने के बाद उन्हें इलाज जारी रखने के लिए अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया’।

गणपति की पूजा में नहीं होता तुलसी का प्रयोग, जानिए इसके पीछे की पौराणिक कथा

बता दें कि साई की आंखों , छाती और कमर के दूसरे हिस्से पर काफी चोटें लगी हैं। उनकी दुर्घटना की खबर सुनते ही परिवार के लोगों में भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याण और कजिन वरुण तेज अस्पताल पहुंचे।

माधापुर पुलिस ने कहा कि केबल ब्रिज पर जा रहे साई धरम तेज की बाइक फिसल गई थी। हालांकि इस दुर्घटना में किसी और को चोट नहीं आई है। उन्होंने हेलमेट भी पहन रखा था और शराब नहीं पी थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी और दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि साई के दिमाग पर कोई गहरी चोट नहीं लगी है और उन्हें अभी किसी सर्जरी की भी जरूरत नहीं है।

Exit mobile version