Lata Mangeshkar की पोती है यह हॉट और क्यूट अभिनेत्री, देखें हॉट फ़ोटोज़

Please Share This News To Other Peoples....

मुंबई। सुरों की मलिका भारत रत्न लता मंगेशकर का नाम देश के साथ ही विदेशों में भी जाना जाता है। जो उचाईयां इन्होने भारतीय संगीत के क्षेत्र में कमाई है उसे शायद ही कोई और गायक हासिल कर पाएगा। Lata Mangeshkar के नाम तो कई वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है जिनमे सबसे अधिक गीत गाने का रिकॉर्ड सबसे खास और एहम है।

जनकारी के लिए बता दें की Lata Mangeshkar जी ने 20 अलग भाषाओँ में लगभग 40 हजार से भी अधिक गाने गए है। उनकी तारीफ दुनिया के हर कोने में की जाती है और यह बात जानकार आप हैरान रह जाएँगे की अमेरिका के वैज्ञानिक भी कहते है, ऐसी आवाज न कभी किसी गायक की सुनी है ना ही कभी सुनने को मिलेगी।

यहाँ तक की शोध के लिए कई वैज्ञानिको ने Lata Mangeshkar जी के निधन के बाद उनके गले की जांच करने की पेशकश तक की है। यह उनकी सुरीली आवाज का जादू है जिसके चलते पूरी दुनिया उनके आगे नतमस्तक है। आज हम आपको लता जी की पोती का सच बतायेंगे, जो इस वक्त बॉलीवुड में जाना पहचाना और हिट नाम भी है।

#STREE wrap @tanghavri @shraddha.naik @amitthakur_hair

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इस सच्चाई को जानकर आप रह जायेगे हैरान 

परन्तु लता जी और इनका रिश्ता फिलाल बहुत करीबी लोग ही जानते है। जानकारी के लिए आपको बता दें की यह हॉट और क्यूट अभिनेत्री अपनी सुरीली आवाज, सिंगिंग और एक्टिंग के लिए जानी जाती है। जी हाँ यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर है।

🥗

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

दरअसल इस कारण बना यह अटूट रिश्ता 

शायद आप यह बात जानकार हैरान हो गए होंगे की श्रद्धा कपूर और लता जी के बीच ये रिश्ता कब और कैसे बना। तो हम आपको बता दें सुरों की महारानी Lata Mangeshkar जी Shraddha Kapoor की दूर की दादी लगती है। दरअसल लता मंगेशकर और श्रद्धा कपूर के दादा कजन थे और इसी रिश्ते के हिसाब से श्रद्धा कपूर लता मंगेशकर की पोती लगती हैं।

Chanderi #STREE

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

शायद अब आप समझ गए होंगे की श्रद्धा कपूर की सिंगिंग में वो सुरीलापन क्यों है। श्रद्धा कपूर की Lata Mangeshkar से बहुत अच्छी जमती भी है और वो कई इंटरव्यूज में बता भी चुकी है की गायकी के कई टिप्स उन्हें लता जी ने सिखाएं है।

मासूम चेहरे वाली श्रद्धा कपूर अपनी एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड में सफल कलाकारों में गिनी जाती है और उनकी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। इनकी फैन फोलोविंग में भी कोई कमी है है और फिल्मी दुनिया से लेकर सोशल मीडिया पर इनका जलवा खूब चलता है।

लता जी के लिए उनका आदर भी बहुत है इसलिए अक्सर श्रद्धा कपूर ने Lata Mangeshkar जी के साथ भी कई सारे तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करती रहती है।

यह भी ज़रूर पढ़ें:लालू के जन्मदिन पर साथ दिखे तेजस्वी व तेजप्रताप, मनमुटाव की ख़बरों को किया ख़ारिज 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *