इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है काजल राघवानी और निरहुआ का यह भोजपुरी वीडियो

- in मनोरंजन
Loading...

दिनेशलाल यादव भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें लोग निरहुआ के नाम से भी जानते हैं. निरहुआ के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं. उन्होंने अपनी आवाज के साथ-साथ अपने अभिनय से भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफलता हासिल की है. निरहुआ इस बार लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ सीट से भी खड़े हुए थे. भले वह जीत नहीं पाए, लेकिन आजमगढ़ के विकास लिए वह लगातार ही काम करने के प्रयास में जुटे हुए हैं. इन दिनों निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वारल हो रहा है.

34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
यह वीडियो निरहुआ की किसी फिल्म का है, जिसमें उनके साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. Bhojpuri HD Movies द्वारा यूट्यूब पर पिछले महीने 5 तारीख को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, निरहुआ इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ की सफलता का जश्न मना रहे होंगे. यह फिल्म बिहार और झारखंड में रिलीज होने के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने में सफल साबित हुई है.

बता दें, हाल ही में रिलीज हुई निरहुआ की फिल्म ‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला. साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई थी. ‘जय वीरू’ के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) थे. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे और निशा सिंह के अलावा प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Loading...
loading...

You may also like

ये हैं दुनिया की सबसे लंबी टांगों वाली लड़की, गिनीज बुक में दो रिकॉर्ड दर्ज

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। हमारी