Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजकुमार ने इस तरह किया पत्रलेखा को प्रपोज, प्री-वेडिंग वीडियो वायरल

बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने लम्बे रिलेशनशिप के बाद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों आज चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंध जायेंगे।

इससे पहले सोशल मीडिया पर दोनों के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो में राजकुमार घुटनों के बल बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज कर अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Video

राजकुमार व्हाइट कलर के डिजाइनर ड्रेस में हैंडसम लग रहे हैं। पत्रलेखा भी इसी रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राजकुमार प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पत्रलेखा को प्रपोज कर रहे हैं। जब राजकुमार बैठ जाते हैं तो पत्रलेखा भी अपने प्यार को जाहिर करते हुए जमीन पर बैठ जाती हैं और राजकुमार के प्रपोजल को स्वीकार करती हैं।

इसके बाद दोनों रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस सेरेमनी में एक्टर साकिब सलीम और फिल्म मेकर फराह खान सहित कई हस्तियों ने शिरकत की। राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं।

BB15: शो से आउट हुई शमिता शेट्टी, इस वजह से हुई घर से बेघर

दोनों ने साथ में साल 2014 में हंसल मेहता की फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में स्क्रीन शेयर किया था और इसी फिल्म के सेट पर दोनों एक -दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों ने अपने प्यार को खुल्ल्म खुल्ला स्वीकार किया और लंबे समय तक एक -दूसरे को डेट करने के बाद आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Exit mobile version