Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रेखा ऐसे रखती हैं अपनी स्किन का ख्याल, जानें Ageless Beauty का राज

Rekha

रेखा

लाइफ़स्टाइल डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा आज अपना 66 वां जन्मदिन मना रही हैं। इतने साल गुज़र जाने के बाद भी रेखा के प्रति दीवानगी कम नहीं हुई हैं। अपनी खूबसूरत आदाओ और डांस से अपने फैन्स को खूब लुभाया। आपको बता दें, कि रेखा ने अब तक लगभग 180 फिल्मों में काम किया हैं।

भले रेखा की उम्र 66 साल की हो गयी हो लेकिन उनकी एजलेस ब्यूटी को देख अच्छी अच्छी अभिनेत्रिया उनके सामने पानी भरतीं हैं। हालांकि यह बात बेहद कम लोग ही जानते होंगे कि जब रेखा ने फिल्मों में कदम रखा था तो उन्हें अपनी लुक्स को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। लेकिन यह बुरा वक़्त ज्यादा दिन तक नहीं चला। 1970 के दशक के अंत में उन्हें बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली। वह एक सेक्स सिंबल के रूप में पहचानी जाने लगीं।

रेखा अपनी खूबसूरती को कायम रखने के लिए हमेशा क्लीनिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग का रूटीन फॉलो करती हैं। वही रात में सोने से पहले अभिनेत्री मेकअप को हटाना नहीं भूलती हैं।यही नहीं वह डेली नियम से स्किन की सॉफ्टनेस के लिए अरोमाथेरेपी का इस्तेमाल करती हैं। जिससे उनकी स्किन का नेचुरल आयल बरकरार रहता है।

बाकियों की तरह अभिनेत्री का भी यह मानना हैं कि खूबसूरत स्किन के लिए पानी पीना बेहद जरूरी है। बता दें, कि रेखा दिन भर में लगभग 10 से 12 गिलास पानी पीती हैं, जिससे उनकी त्वचा हाइड्रेट रहती है और शरीर डिटॉक्स हो जाता है। रेखा अपनी स्किन सबसे बड़ा राज़ इसे ही मानती हैं।

Exit mobile version