Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यह पहली सरकार जिसमे पुलिस पुलिस पर आरोप लगा रही : अखिलेश

अखिलेश यादव Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को किसान आंदोलन को समर्थन देने के बयान को दोहराते हुये कहा कि विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आने के साथ सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झूठ बोलने की आदत में इजाफा होता जायेगा।

श्रावस्ती में चिन्तन शिविर के समापन समारोह को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि वो लगातार किसानों के लिए काम करते रहेंगे। मुख्यमंत्री हर भाषण में कहते हैं कि एक लाख करोड़ रूपये से ज्यादा उनकी सरकार किसानों को दे चुकी है मगर ये बताना भूल जाते हैं कि किसानों का कितना बकाया पैसा बाकी है। इस महंगाई में गन्ने की कीमत बढ़ जानी चाहिए थी मगर नहीं बढ़ी।

श्री यादव ने कहा कि धान खरीद के नाम पर सरकार ने केंद्र तो बनाये गए हैं मगर एमएसपी पर या उसके आसपास भी किसानों की उपज की खरीद नहीं हुई। प्रदेश में 900 से 11 सौ रूपये में पूरा धान बिक गया।

एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, करोड़ो रुपए के मादक पदार्थ बरामद, छ्ह गिरफ्तार

उन्होने कहा “ हम दिल्ली में धरना दे रहे किसानों को बधाई देते हैं और समाजवादी पार्टी ने उन्हें पूरा समर्थन दिया है।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि योगी सरकार में भ्रष्टाचार बढा है। जैसे जैसे समय नजदीक आएगा,भाजपा का झूठ भी बढ़ेगा और जिसने सही तस्वीर दिखा दी उसके ऊपर मुकदमा दर्ज हो जाएगा।

श्री यादव ने कहा कि बाराबंकी और बदायूं कांड को लेकर योगी सरकार बताए कि उसने क्या कार्रवाई की। यह पहली सरकार जिसमे पुलिस पुलिस पर आरोप लगा रही है। इस सरकार में फेंक एनकाउंटर हुए हैं।

भाजपा सरकार ने किसानों से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया : श्याम सुंदर

उन्होने कहा कि उनकी पार्टी श्री आजम खान के साथ शुरू से खड़ी है और पूरी ईमानदारी के साथ उनके परिवार की मदद कर रही है। आजम खां और उनके परिवार पर दर्ज मुकदमे सभी झूठे है।

वेब सीरीज ‘तांडव’ के सवाल श्री यादव ने कहा कि भाजपा कोई मौका गंवाना नहीं चाहती। ये तांडव फ़िल्म को लेकर भाजपा इसलिए तांडव कर रही है क्योंकि वो किसान के मुद्दे को जिंदा नही रखना चाहती। किसान आंदोलन कर रहे हैं, उन्हें ये आतंकवादी बता रहे हैं एनआईए से जांच करा रहे हैं।

Exit mobile version