यूट्यूब का ‘बादशाह’ बना यह शख्स, इस मामले में सभी को पछाड़ा

- in मनोरंजन

अपने देसी अंदाज से इंटरनेट पर लोगों का दिल जीतने वाले कॉमेडियन अमित भड़ाना के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. इसलिए यूट्यूब पर भड़ाना का नाम काफी पॉपुलर है और इसी पॉपुलरिटी के कारण यूट्यूब पर उनके चैनेल के सब्सक्राइबर की संख्या कुल 11,857,625 पहुंच चुकी है. अब 1.18 करोड़ सब्सक्राइबर्स के साथ कॉमेडियन अमित भड़ाना 2018 में यूट्यूब क्रिएटर्स में शीर्ष पर पहुंच गए हैं. गूगल के स्वामित्व वाले वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को यह जानकारी दी. 

दूसरे स्थान पर कॉमेडी स्टार भुवन बाम का नाम

वहीं, ‘यूट्यूब रिवाइंड 2018’ के मुताबिक, दूसरे स्थान पर कॉमेडी स्टार भुवन बाम हैं, जो यूट्यूब पर बीबी की वाइन्स चैनल चलाते हैं. इनके 1.12 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं. यूट्यूब ने पाया कि कई मायनों में लोग इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल वीडियो देखकर कुछ सीखने के लिए करते है. रिपोर्ट में कहा गया कि 71 फीसदी दर्शकों ने सबसे पहले यूट्यूब का इस्तेमाल कुछ सीखने के लिए किया. बता दें, भड़ाना के वीडियो यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में ट्रेंड करने लगते हैं. अक्सर उनके वीडियो नंबर एक पर नजर आते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमित ने घरवालों के कहने पर लॉ की पढाई, लेकिन उनका सपना तो कुछ और करने का था. अमित ने यूट्यूब पर अपने वीडियो बनाकर अपलोड करना शुरू किया और देखते ही देखते उनके वीडियोज हिट होने लगे.

बता दें, अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को इस साल सबसे ज्यादा ट्रेंड किया गया. इसे छह करोड़ से ज्यादा बार देखा गया.

 

Loading...
loading...

You may also like

सिनेमा हाल में दिखाई जाने वाली फिल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी और बाघा से हैरान ना हो  …

ऐनिमेशन फ़िल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी