Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस शख्स  ने ‘कुत्ता’ बनने के लिए खर्च कर दिये 12 लाख, जानें चौंकाने वाला पूरा मामला

dog

dog

नई दिल्ली। एक शख्स ने 12 लाख रुपए खर्च कर के कुत्ते (Dog) का एक ऐसा कॉस्टयूम बनवा दिया, जिससे कि वह भी चार पैर वाले एक जानवर की तरह दिखे। शख्स ने कॉस्टयूम को लेकर कहा कि मेरे जीवन का मकसद पूरा हो गया है।

शख्स का नाम टोको-सान है। वह जापान का रहने वाला है। उसने Zeppet नाम की एजेंसी को कोल्ली (Collie) ब्रीड के कुत्ते के आउटफिट को तैयार करने के लिए हायर किया था।  जिसे तैयार करने में एजेंसी ने 40 दिन लिए।

कॉस्टयूम में खुद के फोटोज को पोस्ट करते हुए टोको-सान ने कहा- मैंने कोल्ली इसलिए बनवाया क्योंकि इसे जब मैं पहनता हूं तो यह रीयल दिखता है। मैंने सोचा कि मेरे साइज के आसपास का बड़ा जानवर सही रहेगा- यह रियलिस्टिक मॉडल होगा, तो मैंने फैसला किया कि कुत्ता ही सही रहेगा।

ऊर्जा मंत्री ने सपा के कार्यों पर कसा तंज, बोले- गरजते थे आजमगढ़ में और बरसते थे इटावा में

टोको-सान ने यूट्यूब पर कोल्ली के ड्रेस में कई वीडियो भी शेयर किए हैं। जिसमें वह कुत्तों जैसी मूवमेंट करते दिखते हैं। यूट्यूब चैनल के पहले वीडियो को 5.6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं चैनल को करीब 1.5 हजार लोगों ने सब्सक्राइब भी किया है। वीडियो के कमेंट सेक्शन लोगों का रिएक्शन भी आ रहा है। कई लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि यह बस एक कॉस्टयूम है।

बता दें कि जापानी कंपनी Zeppet, टीवी कमर्शियल्स और फिल्मों के लिए कॉस्टयूम और फिगर्स उपलब्ध कराती है। Zeppet के एक प्रवक्ता ने कहा- यह मॉडल कोल्ली कुत्ते के आधार पर तैयार किया गया है, यह ऐसे दिखता है जैसे कोई रीयल कुत्ता अपने चार पैरों पर चल रहा हो।

Exit mobile version