Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कल लॉन्च हो रही है शाओमी की ये दमदार टीवी, जाने क्या होंगे फीचर्स

शाओमी अपने स्मार्ट टीवी लाइनअप को जल्द ही बढ़ाने जा रही है। कंपनी 28 जून को अपना नया स्मार्ट टीवी Mi TV 6 चीन में लॉन्च करेगी। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस टीवी की कुछ खासियतों के बारे में बताया है। कंपनी के टीजर से पता चलता है कि Mi TV 6 में डुअल कैमरा दिया जाएगा, यानी इस तरह के फीचर वाला यह पहला स्मार्ट टीवी होगा।

48 मेगापिक्सल का होगा कैमराकंपनी के ताजा टीजर में दिखाया गया है कि नए शाओमी स्मार्ट टीवी में 48 मेगापिक्सल के डुअल कैमरा दिए जाएंगे, जिन्हें एक अलग सेटअप के रूप में टीवी के ऊपर लगाया होगा। दोनों कैमरे वीडियो कॉलिंग और जेस्चर कंट्रोल करने में मददगार साबित होंगे। सेकेंडरी कैमरा नए इंटरेक्टिव मोड को सपोर्ट करेगा, लेकिन इसके इस्तेमाल के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है।

शाहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर बेबी फ्लॉन्ट करती आई नज़र

शानदार साउंड के लिए 100W स्पीकर्सकंपनी के एक और टीज़र से पता चला है कि नया Xiaomi स्मार्ट टीवी 100W स्पीकर्स के साथ आएगा। इतने पावरफुल स्पीकर्स के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला टीवी होगा। यानी शाओमी के नए टीवी के साथ आपको अतिरिक्त स्पीकर्स की जरूरत नहीं होगी। देखने वाली बात यह होगी कि स्लिम डिज़ाइन रखते हुए शाओमी इन स्पीकर्स को कैसे फिट करती है।

इसके अलावा, Mi TV 6 में वाई-फाई 6, spatial audio के साथ 4.2.2 सराउंड साउंड, दो HDMI 2.1 पोर्ट, स्मूद गेमप्ले के लिए AMD फ्रीसिंक प्रीमियम गेम डिस्प्ले सर्टिफिकेशन, QLED क्वांटम डॉट तकनीक और कई अन्य फीचर्स मिलने की उम्मीद है। टीवी का एक Extreme Edition भी लाया जा सकता है।

 

Exit mobile version