Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जो परिवार चलाने में सक्षम नहीं वे प्रदेश चलाने का सपना देख रहे हैं : स्वतंत्र देव

swatantra dev

swatantra dev

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) की पिछली सरकार में आतंक और भय का राज होने तथा मौजूदा योगी सरकार में उत्तर प्रदेश को सुशासन मिलने की दलील देते हुए शनिवार को कहा कि प्रदेश में ‘सैफई खानदान’ का राज देख चुकी जनता अपने परिवार को भी संभालने में नाकाम रहे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के फिर से सत्ता में आने के सपने को पूरा नहीं होने देगी।

श्री सिंह आज जौनपुर के टीडी कॉलेज में काशी प्रांत के 16 सांगठनिक जिलों के 30 हजार 286 बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने पिछली अखिलेश सरकार और वर्तमान योगी सरकार के कामों की तुलना करते हुये कहा कि तब और अब में फर्क साफ दिखता है।

कोरोना काल में नहीं दिखने वाले विरोधी दलों को होम आइसोलेशन में डालना है : योगी

पहले प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार और आतंक का राज था , जिसका मकसद सिर्फ सैंफई खानदान के लिये अकूत संपत्ति एकत्र करना था। उन्होंने कहा कि सत्ता से बाहर होते ही प्रदेश की जनता ने देखा कि अखिलेश ताे अपना परिवार भी चलाने में सक्षम नहीं हैं और प्रदेश चलाने का फिर से सपना देखने लगे।

उन्होंने बूथ अध्यक्षों के उत्साह को देखते हुए कहा कि आप के बल पर 2014 में केंद्र सरकार , 2017 में प्रदेश सरकार और 2019 में पुनः केंद्र में सरकार बनी है । उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का नारा है कि अगर बूथ जीता तो चुनाव जीता ।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसमें न परिवारवाद चलता है न ही बंशवाद, इसमें कोई भी व्यक्ति प्रदेश का मुखिया बन सकता है और कोई भी व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन सकता है । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवादी पार्टी है, यह जो कहती है वह करती है इसके कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है, जबकि अन्य दल जो कहते हैं वह करते नहीं ।

Exit mobile version