Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कुलदीप सेंगर को राजनीतिक संरक्षण देने वाले बेनकाब हो : लल्लू

अजय कुमार लल्लू  Ajay Kumar Lallu

अजय कुमार लल्लू 

लखनऊ। कुलदीप सिंह सेंगर मामले में सीबीआई जांच में उन्नाव के तत्कालीन जिलाधिकारी और दो एसपी को लापरवाही बरतने का आरोपी माने जाने के बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि अब योगी सरकार में शामिल उन मंत्रियों के नाम सामने आने चाहिए जिन्होंने अपरोक्ष रूप से कुलदीप सेंगर की मदद की।

श्री लल्लू ने मंगलवार को कहा “ कांग्रेस उन्नाव की बेटी के इंसाफ के लिए प्रतिबद्ध है। हम शुरू से कह रहे हैं कि इस पूरे मामले में बड़े बड़े ओहदेदार शामिल हैं। सीबीआई ने तीन अधिकारियों तत्कालीन डीएम अदिति सिंह, एसपी नेहा पांडेय, पुष्पांजलि और अपर पुलिस अधीक्षक अष्टभुजा सिंह के खिलाफ कार्यवाही की सिफारिश की है। यह अभी शुरुआत है। कुलदीप सिंह सेंगर को राजनीतिक संरक्षण देने वाले बेनकाब होने चाहिए ताकि दुनिया को सच्चाई का पता चले कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले किस तरह से एक बलात्कारी की पैरोकारी में लगे हुए थे।”

लखनऊ : वरिष्ठ पत्रकार श्याम लला सिंह का कोरोना से निधन, SGPGI में थे भर्ती

उन्होने कहा कि योगी सरकार में शामिल मंत्रियों और विधायकों के नाम अब सामने आने चाहिए। आखिर उन्नाव के तत्कालीन जिलाधिकरी और पुलिस अधीक्षक किन भाजपा नेताओं के इशारे पर बलात्कारी कुलदीप सिंह सेंगर की मदद कर रहे थे।

श्री लल्लू ने कहा कि उस समय भाजपा सरकार के कई मंत्री और विधायक खुले तौर पर बलात्कारी कुलदीप सेंगर का बचाव कर रहे थे। क्या योगी आदित्यनाथ इन विधायक मंत्रियों पर भी कोई कार्यवाही करेंगे।

Exit mobile version