फर्जी मीडिया कर्मी बनकर महिलाओं ने चिकित्सक से वसूले हजारों

- in क्राइम, लखनऊ
चिकित्सकचिकित्सक

लखनऊ। गोमतीनगर इलाके में फर्जी मीडिया बनकर दो महिलाओं ने अपने पुरूष साथी के साथ एक चिकित्सक से 20 हजार रुपये वसूल लिए। शातिर महिलायें डाक्टर से 50 हजार मांग कर रही थीं। महिलायें चिकित्सक से डिग्री दिखाने को कह रहीं थीं। रुपये न देने पर चिकित्सक को स्टिंग आपरेशन की धमकी दी। पीडि़त ने बाकी पैसे दो दिन बाद देने की बात कह कर अपना पिण्ड छुडाया।

ये भी पढ़ें:-मंत्री का पुत्र बनकर युवक ने की ठगी, गिरफ्तार

पीड़ित ने गोमतीनगर थाने में दर्ज करी रिपोर्ट

पीडि़त की तहरीर पर गोमतीनगर पुलिस ने अज्ञात महिलाओं व उनके साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। गोमतीनगर विनय खण्ड निवासी डा. कमला शंकर सोनी की इलाके में ही सोनी नाम से क्लीनिक है। पीडि़त डाक्टर के अनुसार बुधवार करीब 1 बजे उनकी क्लीनिक पर दो महिलायें और एक युवक आया था।

पीडि़त से मांगे डिग्री और क्लीनिक के कागजात

महिलायें खुद को न्यूज 24 लाइव और ऑडिशन टाइ स की संवाददाता बता रहीं थीं। क्लीनिक में घुसते ही महिलायें पीडि़त डाक्टर को अर्दब में लेने लगीं। शातिर महिलायें चिकित्सक से उनकी डिग्री व क्लीनिक के कागजात मांगने लगीं। हालांकि चिकित्सक ने उन्हें कागजात नहीं दिखाये।

 स्टिंग आपरेशन की दी थी धमकी

इस पर महिलायें आक्रोशित हो गई और क्लीनिक में स्टिंग आपरेशन करने की धमकी देने लगीं। मीडिया की फोटोग्राफी से बचने के लिए महिलाओं ने चिकित्सक से 50 हजार रुपये की मांग की। डाक्टर भी महिलाओं के अर्दब में आ गया और उसने तत्काल 20 रुपये होने की बात कहते हुए उन्हें रकम पकड़ा दी। इस पर महिलाओं ने बकाया पैसे की भी मांग करने लगीं।

ये भी पढ़ें:-फर्जी कॉल सेण्टर खोलकर की करोड़ों की ठगी, पांच जालसाज क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े

सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सहमे चिकित्सक ने बकाया पैसे दो दिन बाद देने की बात कह कर अपना पिण्ड छुड़ाया। महिलाओं के जाने के बाद पीडि़त चिकित्सक को ठगी का अहसास हुआ और उसने मामले की जानकारी गोमती नगर पुलिस को दे दी। पुलिस ने अज्ञात महिलाओं और उनके साथी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से शातिर महिलाओं की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी है।

loading...
Loading...

You may also like

अब योगी सरकार बदल सकती है नवाब वाजिद अली शाह प्राणि उद्यान का नाम

लखनऊ। फैजाबाद व इलाहाबाद शहरों का नाम बदले