Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विश्व हिन्दू महासंघ नेता की धमकी- गर्दन कटवा भी सकता हूं और काट भी सकता हूं

vishv hindu mahasangh

विश्व हिन्दू महासंघ नेता की धमकी

विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री प्रमोद त्यागी ने मुरादाबाद जिला प्रशासन को धमकी दी है। दरअसल, मुरादाबाद में रविवार को आयोजित विश्व हिंदू महासंघ के एक कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री प्रमोद त्यागी ने मंच से ही मुरादाबाद जिला प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी कार्यकर्ता या पदाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार हुआ तो वो बर्दाश्त नहीं होगा।

त्यागी ने कहा कि जिस अफसर ने दुर्व्यवहार किया, उसे जिला छोड़कर जाना ही होगा और कोई भी सरकार उसे चाहकर भी आसानी से वापस नहीं आ ला सकती।

उन्होंने मौजूद कार्यकर्ताओ से कहा कि आप खुलकर काम कीजिये, मैं आपके साथ हूं, मैं सबकुछ कर सकता हूं, मैं गर्दन कटवा भी सकता हूं और काट भी सकता हूं। उन्होंने कहा कि आप निश्चिंत होकर कार्य कीजिए यह बात आज मैं आपसे आश्वस्त करता हूं। जनपद मुजफ्फरनगर का मुरादाबाद से रास्ता सिर्फ 3 घंटे का है। आपकी एक कॉल पर मैं यहां 3 घंटे में उपस्थित हो जाऊंगा कोई भी दिक्कत हो तो मैं हर समय हर क्षण आपके साथ हूं।

इतना ही नहीं विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री प्रमोद त्यागी ने मंच से ही रामपुर जिला प्रशासन को भी चेतावनी दी कि यदि शाहबाद से गायब लड़की 72 घंटे में बरामद नहीं हुई है तो संभवतः हमें बहुत कुछ करना पड़ेगा। परसों मथुरा के कोसीकलां में बनाये एक बाजार को ध्वस्त करने आपका ये भाई जाएगा।

J&K: पीडीपी नेता परवेज़ अहमद के घर आतंकी हमला, पीएसओ घायल

इसके अलावा कार्यकर्ताओं से विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री प्रमोद त्यागी ने कहा कि किसी से कोई दबने की आवश्यकता नहीं है, खुलकर कार्य कीजिये, लेकिन मर्यादा में रहकर, कभी भी मुख्यमंत्री जी को ये सुनने में न आ जाये कि आपके कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की है। मुरादाबाद के कांशीराम नगर में बने सामुदायिक केंद्र में आयोजित हिन्दू महासंघ के इस कार्यक्रम में प्रदेश स्तर के आधा दर्जन महिला व पुरुष पदाधिकारियों के साथ साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

Exit mobile version