Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी, मोहाली में लगे पोस्टर

कैप्टन अमरिंदर सिंह Captain Amarinder Singh

कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। सीएम को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड में आ गया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर सीएम को धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। सीएम को जान से मारने की धमकी को लेकर मोहाली के फेज 11 थाने में मामला दर्ज हुआ है।

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर पब्लिक गाइड मैप पर लगाया हुआ था। इसमें कैप्टन को मारने वाले को 10 लाख डॉलर इनाम देने की बात लिखी गई थी।

साल के पहले शनिवार को पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर, चेक करें आज के रेट

मामले में अज्ञात के खिलाफ फेज-11 थाने में आईपीसी की धारा 504, 506, 120बी, 34 और पंजाब प्रिवेंशन ऑफ डिफेसमेंट प्रॉपर्टी ऑर्डिनेंस एक्ट की धारा-3, 4 और 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए साइबर टीम का भी सहयोग लिया जा रहा है।

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहाली के सेक्टर-66/67 के लाइट प्वाइंट पर पब्लिक गाइड मैप लगा हुआ है। इस मैप पर किसी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो लगाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो देखा कि किसी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो वाला प्रिंट निकालकर उस पर लिखा था कि जो कोई भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारेगा उसे 10 लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा।

योगी बोले- पंचनद बैराज तथा अयोध्या बैराज परियोजना सरकार की प्राथमिकता

इस पोस्टर पर कोई मोबाइल नंबर नहीं लिखा था, लेकिन पोस्टर के नीचे एक ई-मेल लिखा हुआ है। पुलिस ने यह मेल आईडी साइबर सेल को भेजकर सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाले को ट्रेस करने में सहयोग मांगा है।

Exit mobile version