Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हनुमान मंदिर के बाद अब मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

Mankameshwar temple

Mankameshwar temple

लखनऊ के प्राचीन अलीगंज हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अब मनकामेश्वर मंदिर भी आतंकियों के निशाने पर है। रजिस्टर्ड डाक से भेजे गए धमकी भरे पत्र में कहा गया है कि अगर हाल ही में गिरफ्तार मुजाहिदों को 14 अगस्त की शाम तक रिहा नहीं किया गया तो मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा।

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है और क्राइम ब्रांच मामले की तफ्तीश में जुटा हुआ है। पत्र भेजने वाले ने खुद को जेहाद समर्थक बताया हैं।

इससे पहले शनिवार को राजधानी लखनऊ के प्राचीन हनुमान मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। रजिस्टर्ड डाक से शुक्रवार शाम मंदिर परिसर में जब धमकी भरा खत मिला तो वहां हड़कंप मच गया। मंदिर के व्यवस्थापक ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

मामले की संवदेनशीलता को देखते हुए मौके पर पुलिस पर तैनात कर दिया गया है। उधर मंदिर परिसर में तलाशी अभियान जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हाल ही में गिरफ्तार मुजाहिदों को न छोड़ने पर ब्लास्ट की धमकी रजिस्टर्ड डाक में दी गई है।

गौरतलब है कि यूपी एटीएस ने लखनऊ के दुबग्गा इलाके से अलकायदा के संदिग्ध आतंकवादी मिनहाज और मसीरुद्दीन को गिरफ्तार किया था। दोनों आतंकी मुशीरुद्दीन और मिनहाज को कोर्ट ने 14 दिन की रिमांड पर एटीएस को सौंपा था। पूछताछ के दौरान 3 नाम सामने आए थे।

Exit mobile version