Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काॅलेज के डायरेक्टर को गोली मारने की दी धमकी

Dabangg cut off the nose of a woman

Dabangg cut off the nose of a woman

बागपत जिले के कोतवाली बड़ौत में हिस्ट्रीशीटर ने काॅलेज के डायरेक्टर को गोली मारने की धमकी दी। पीड़ित डायरेक्टर ने मंगलवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर शिकायत की और कार्रवाई की मांग की।

लुहारी गांव निवासी डाक्टर संजीव आर्य बड़ौत के चौधरी चरण सिंह ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट के निदेशक हैं। उनके मुताबिक वह सोमवार रात करीब नौ बजे गांव में अनुसूचित जाति के लोगों में हुए आपसी झगड़े के मामले में फैसला कराने के लिए कोतवाली बड़ौत में गए थे।

आरोप है कि उसी दौरान एक हिस्ट्रीशीटर अपने भाई व साथियों के साथ वहां पहुंचा और उनके साथ गाली-गलौच करने लगा। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। उन्होंने दारोगा व सिपाहियों के पास पहुंचकर अपनी जान बचाई। पुलिस अफसरों ने पुलिस गाड़ी से उनको सुरक्षित गांव में भिजवाया।

आरोप है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले ही जमानत पर जेल से छूटने के बाद हिस्ट्रीशीटर ने धमकी दी थी कि किसी ने उनके परिवार के सामने चुनाव लड़ा तो जान से मार दिया जाएगा। उनकी माता ओमकली देवी ने ग्राम प्रधान पद का चुनाव लड़ा था। इस कारण उन पर हिस्ट्रीशीटर ने फायरिंग कराई थी।

उन्होंने एसपी से अपनी सुरक्षा और आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में एसपी नीरज कुमार जादौन ने उनको मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Exit mobile version