Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला सिपाही पर तेजाब फेंकने की धमकी, युवक ने स्कूटी में लगाई आग

female constable

Threatened to throw acid on female constable

लखनऊ। लखनऊ के आशियाना थाने में कार्यरत महिला सिपाही (Female Constable) को एक योगेंद्र पांडे नमक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी। और तो और उसके ऊपर तेजाब फेंकने के साथ-साथ उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला सिपाही (Female Constable) की स्कूटी को भी पेट्रोल डालकर जला दिया।

पूरा मामला लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र का है, जहां महिला सिपाही (Female Constable) अपने छोटे-भाई बहनों के साथ रहती है। आरोपों के मुताबिक, योगेंद्र पांडे नाम का शख्स महिला सिपाही को फोन करके परेशान किया करता था, कभी-कभी महिला सिपाही से मिलकर प्रताड़ित करता था और आए दिन जान से मारने की धमकी के साथ-साथ तेजाब डालने की भी बात करता था।

आरोप है कि 23 दिसंबर की रात 10 बजे योगेंद्र महिला सिपाही के घर पहुंच गया और उसे फोन करके नीचे बुलाने की जिद करता रहा। जब महिला सिपाही ने आने से मना किया तो वह उसके दरवाजे पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाने लगा। ऐसे में जब मिला सिपाही ने दरवाजा खोला तो योगेंद्र ने महिला सिपाही के सिर पर अवैध असलहा लगा दिया।

फिर महिला सिपाही को नीचे चलने के लिए बोलने लगा। इतने में ही महिला सिपाही ने शोर मचाना शुरू कर दिया है, जिसके बाद उसके छोटे भाई-बहन आ गए और वह नीचे भाग गया। डर की वजह से महिला सिपाही ने अपने भाई- बहन को घर के अंदर किया और दरवाजा बंद कर लिया। इधर योगेंद्र ने नीचे खड़ी महिला सिपाही की स्कूटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

आचार्य महामंडलेश्वर समेत संतों को जहर देकर मारने की रची थी साजिश, संदिग्ध युवक गिरफ्तार

हिम्मत करके महिला सिपाही नीचे उतरी तो देखा उसकी स्कूटी जल रही है। किसी तरीके से उसने आग को बुझाया और फिर डॉयल 112 पर सूचना दी।

इस मामले में पीजीआई के एसएचओ राणा राजेश सिंह ने बताया कि महिला पुलिस की तहरीर के आधार पर इंडियन पेनल कोड 435 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की तहकीकात की जा रही है।

Exit mobile version