सावित्री बाई को टिकट कटने के डर से पार्टी के खिलाफ दे रही हैं बयान : मौर्या

सावित्री बाईसावित्री बाई

हरदोई। अपनी ही सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुई सावित्री बाई फुले पर यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने पलटवार किया है। मौर्या ने सावित्री बाई के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि सावित्री बाई को अपना राजनीतिक भविष्य खतरे में दिखाई पड़ रहा है। इसलिए वह अपनी ही पार्टी के खिलाफ इस तरह के बयान दे रही हैं। बता दें कि यूपी के बहराइच से सांसद सावित्री बाई ने अपने ही पार्टी के खिलाफ बाग़ी रुख अपना रखा है।

पढ़ें:- रक्षामंत्री ने चिदंबरम को बताया नवाज शरीफ, पूछा- राहुल क्या लेंगे एक्शन? 

सावित्री बाई को खतरे में लग रहा है राजनीतिक भविष्य: मौर्या

स्वामी प्रसाद मौर्या ने सावित्री बाई फुले के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा है कि लगता है कि सावित्री जी को भविष्य के लिए कोई खतरा महसूस हो रहा है। इसलिए वह इस तरह की बयानबाजी कर रही हैं यह सारे के सारे बयान पेश बंदी के तौर पर किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के आशीर्वाद से ही सांसद बनी हैं। उनको इस बात को नहीं भूलना चाहिए।

मौर्या ने टिकट काटने के डर से बयानबाजी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे लोग जिनको अपनी डूबती नैया नजर आ रही हो, जिनको अपने पत्ते कटने के डर नजर आ रहे हो, जिनको अपने भविष्य के ऊपर खतरा मंडराता नजर आ रहा हो, वहीं इस तरीके के अनाप-शनाप बयान बाजी देने की आदी हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और मौके पर ऐसे लोगों को सबक सिखाएगी।

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटना समाज पर कलंक

वहीं महिलाओं की सुरक्षा के विषय पर बोलते हुए मौर्या ने कहा कि दुष्कर्म हो या महिलाओं के साथ किसी प्रकार की छेड़खानी के मामले हो किसी भी सभ्य समाज पर यह कलंक है। अभिशाप है। ऐसे कृत्य कि हम लोग और निंदा करते हैं, लेकिन हमारी सरकार महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए ही एंटी रोमियो दल का गठन किया। साथ ही कहा कि इस प्रकार की प्रदेश में जो भी घटनाएं घट रही हैं। हम 24 घंटे के अंदर ऐसे जेल की सलाखों में भेज रहे हैं।

loading...
Loading...

You may also like

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोंटकर हत्या

लखनऊ। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे