Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक करोड़ के गांजा के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार, भेजा जेल

फिरोजाबाद। थाना सिरसागंज पुलिस व एसटीएफ की टीम ने ट्रक में रेलवे की पटरियों के बीच छिपाकर ले जाये जा रहे करीब एक करोड़ के गांजे को शुक्रवार की रात्रि पकड़ने के साथ ही तीन अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर सभी को जेल भेजा है।

एसपी देहात डॉ अखिलेश नारायन ने बताया कि थाना सिरसागंज प्रभारी प्रमेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ शुक्रवार की रात्रि क्षेत्र में गस्त पर थे तभी उन्होंने प्रभारी एसटीएफ मेरठ सुनील कुमार की टीम के साथ उखाण्ड मोड हाइवे से एक ट्रक को पकड़ा है। ट्रक से करीब 11 कुंतल, 20 किलो अवैध गांजा बरामद हुआ है।

पुलिस ने मौके से तीन अभियुक्तों सतेन्द्र कुमार पुत्र साहब सिंह, मानवेन्द्र पुत्र राकेश कुमार निवासीगण मुढई प्रहलाद नगर थाना जलेसर जिला एटा व योगेन्द्र पुत्र मोहर सिंह निवासी पचपैरा भिसी मिर्जापुर थाना सिकन्दराराऊ जनपद हाथरस को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक स्विफ्ट कार भी बरामद की है।

उन्होंने बताया कि बरामद गांजा उडीसा से ट्रक में रेलवे की लोहे की पटरियों के बीच छिपाकर लाया जा रहा था। इसकी सप्लाई करनाल लुधियाना की तरफ होनी थी। बरामद गांजा की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग एक करोड़ रूपया है।

इस पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है। हमारी टीम उडीस, आंधप्रदेश व करनाल के लिये भी जा रही है। पूरे नेटवर्क को ध्वस्त किया जायेगा।

Exit mobile version