Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किशोरी का अपहरण करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

kidnapper arrested

kidnapper arrested

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के सहसो इलाके के सिंडौस गांव से लड़की का अपहरण करने वाले तीन अपहरणकर्ताओ को पुलिस ने आज गिरफतार कर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ओमवीर सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस को थाना सहसो पुलिस को सूचना मिली कि एक कार बवाइन गांव से शेरगढ़ गांव को जोड़ने वाले यमुना नदी पर बने पीपे के पुल से नदी में गिर गयी है। कार में कई लोग डूब गये है, इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों और लड़की के शव को नदी से निकलवाया।

थाना सहसो पर उसी दिन दुर्योधन सिंह निवासी सिण्डौस जिला इटावा नें अपनी लड़की की गुमशुदगी दर्ज करायी थी । नदी में गिरी कार में लड़की की शिनाख्त अपनी बेटी के रुप में की थी।

खादी महोत्सव में अब तक एक करोड़ से अधिक के उत्पादक बिके

उन्होंने बताया कि कार हादसे में मृतक लड़की को छुनमुन तिवारी व मयंक तिवारी गणतंत्र दिवस के दिन दोपहर दो बजे दिन में अपहरण कर ले गये थे, जिसकी सभी परिवारिक लोग तलाश कर रहे थे एवं जिसके बाबत थाना सहसों पर धारा 363/366 ए पंजीकृत कराया था । उन्होंने बताया कि लड़की के अपहरण के मामले मे पुलिस ने बिठौली इलाके के करियावली निवासी मयंक तिवारी और औरैया जिले के नीबरी निवासी पवन उर्फ लाली और फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज निवासी विवेक बाजपेई उर्फ ईशू को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार मयंक तिवारी ने पूछताछ पर बताया गया कि विवेक तिवारी उर्फ छुनमुन उसका भाई और कार हादसे में मृत लड़की से प्रेम करता था । उनकी काफी दिनो से बात-चीत होती थी । उसका भाई अभी कुछ दिन पहले रायगढ से बाबा के निधन होने के बाद वह गांव आया था और वह लड़की भी अपने रिश्तेदारी में आयी हुई थी । गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को उसका भाई विवेक तिवारी उर्फ छुनमुन अपने दोस्त पवन उर्फ लाली व उत्पल निवासी मोहल्ला सत्तेश्वर औरैया की कार से मां व बहनो को औरैया से गांव करियाावली लेकर आये थे ।

दिल्ली की घटना से किसान के सम्मान को ठेस पहुंची : नरेश टिकैत

गिरफ्तार मंयक ने बताया कि उसी कार से वे लड़की को लेकर औरैया जायेगे और मुर्गी फार्म के पास से इन लोग ने लड़की को भी कार में बैठा लिया और उसे लेकर औरैया की ओर चले गये । औरैया पहुंचने के बाद जब वापस भीखेपुर के रास्ते बबाइन गांव थाना अयाना की ओर आये तभी बबाइन गांव से शेरगढ़ की ओर जाने वाले रास्ते पर यमुना नदी के पीपा के पुल पर अचानक कार अनियंत्रित होकर यमुना नदी में गिर गयी । उस किसी तरह गाड़ी के दरवाजे का शीशा तोड़ कर बाहर निकल कर पीपे पर खड़ा था तभी विवेक बाजपेई भी बाहर निकला जिसका हाथ मंयक ने पकड़ कर खीच लिया जब कि लड़की और कार पर सवार दो युवक डूब गये ।

Exit mobile version