Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस टीम को देखकर कर्मनाशा नदी में कूदे तीन पशु तस्कर, सिर में चोट लगने से मौत

smuggler jumped into river

smuggler jumped into river

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में मंगलवार देर रात पीछे पड़ी पुलिस टीम को देखकर तीन पशु तस्कर बचने के लिए अपनी गाड़ी छोड़कर कर्मनाशा नदी में कूद गए। वे नदी के पानी के बजाय जमा सिल्ट व पत्थरों पर गिरे। ऐसे में सिर में चोट लगने के कारण तीनों की मौत हो गई। दो मृतक आपस में चचेरे भाई हैं। मामला चकिया कोतवाली क्षेत्र में चकिया-इलिया मार्ग पर स्थित मंगरौर कर्मनाशा नदी पुल का है। मौके से बिना नंबर की एक पिकअप गाड़ी बरामद हुई, जिस पर 8 गोवंश लदे थे। पुलिस अधीक्षक, IG वाराणसी रेंज ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है।

IPL 2021: RCB को डबल झटका, पडिक्कल के बाद डैनियल सैम्स हुए कोरोना पॉजिटिव

IG वाराणसी जोन एसके भगत ने बताया कि किन परिस्थितियाें में तीनों तस्कर पुल से नदी में कूदे हैं, इसकी जांच चल रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को देखकर तीनों लोग नदी में कूदे। इसमें दो तस्कर पत्थरों पर गिरे और उनकी मौत हो गई। एक आरोपी आधा पानी और आधा जमीन पर गिरा पड़ा मिला। वे अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया गया। उसकी भी मौत हो गई। मौके से एक पिकअप बरामद हुई, जो जौनपुर के शाहगंज की है। मामले की जांच चल रही है।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि तीनों मृतक गोवंश तस्कर थे। मृतकों की शिनाख्त चकिया थाना क्षेत्र के घुरहूपुर निवासी बाढ़ू (25 साल) और चंदेश (19 साल) और दीपक (28 साल) के रूप में हुई है। बाढ़ू व चंदेश चचेरे भाई हैं। दीपक कहां का रहने वाला था, इसका पता लगाया जा रहा है।

कंपोजर आनंद त्रिपाठी और बुलेया सिंगर अमित मिश्रा का आ गया है नया गाना ‘तेरा दीवाना’

मृतकों के परिजनों ने बताया कि बाढ़ू व चंदेश गोवंश तस्करी में काफी दिनों से लिप्त थे। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गंभीर चोट के कारण उनकी मौत हुई है। पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version