Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आबकारी विभाग ने पकड़ी तस्करी की शराब तीन गिरफतार

Arrested

arrested

बागपत। जिले के दिल्ली सहारपुर हाईवे पर आबकारी विभाग ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। तस्करों के पास से कई पेटी शराब बरामद की गयी है। शराब हरियाणा से बागपत जिले में बेचने के लिए लायी गयी थी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ शराब अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर मवीकला के पास चेकिंग कर रही थी। रात के समय एक होंडा सिटी गाड़ी की चेकिन की गयी तो उसमें 24 बोतल राॅयल स्टैग, 12 बोतल राॅकफोर्ड क्लासिक,24 अध्धे राॅयल स्टैग हरियाणा राज्य बरामद की गयी है। गाड़ी से पुलिस ने तीन तस्करों को भी गिरफतार किया है।

जिसमें अंकुर पु़त्र धर्मपाल, विकास पुत्र दिनेश त्यागी, ऋषभ पु़त्र सचिन निवासी मन्डोला थाना ट्रोनिका सिटी गाजियाबाद के रहने वाले है। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाने का निर्देष दिये है। जिसके चलते हरियाणा राज्य से जुडने वाले सभी चेक पोस्टों पर पुलिस अभियान चलाए हुए है। जिला आबकारी अधिकारी अखिलेश कुमार ने आबकरी टीम को अलर्ट रहने के निर्देश दिया है ।

Exit mobile version