Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबकर तीन बच्चों की मौत

Rapti River

Drowning

प्रयागराज। सराय इनायत थाना क्षेत्र के अन्दावा गांव स्थित तालाब में सोमवार की दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन बच्चों की डूबने (drowning) से मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को निकलवाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

सराय इनायत के सहसो गांव निवासी धर्मराज का 13 वर्षीय बेटा प्रमोद और थरवई थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव निवासी अंकित (15) और शेखपुर गांव निवासी अनिल (18) यह तीनों सहसोग गांव के लोगों के साथ मूर्ति विसर्जन में गये थे। मूर्ति विसर्जन के दौरान तीनों लड़के तालाब में डूबने लगे। जब तक लोग कुछ समझ पाते, वे गहरे पानी में समा गये।

वहां मौजूद लोगों ने तीन लड़कों के डूबने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकलवाया और परिजनों को खबर दी। परिवार के लोग शवों का पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें मना लिया। बाद में पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम भेजा।

पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि वगैर सूचना पर सहसों से कुछ लोग अन्दावा गांव में स्थित तालाब में विसर्जन के लिए सोमवार दोपहर गए। जहां मूर्ति विसर्जित करते समय प्रमोद, अंकित एवं अनिल तालाब में डूब गए। पहले तो परिवार के लोग शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे थे।

हालांकि किसी तरह समझाने के बाद तैयार हुए है। तीनों बच्चों का शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।

Exit mobile version