Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कॉलेज प्रबन्धक के तीन बच्चे लापता, इलाके में मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस

उत्‍तर प्रदेश के बस्ती  के हर्रैया थाना क्षेत्र के हाजी मोहम्मद अमीन कॉलेज के प्रबंधक के तीन बच्‍चों के लापता होने की खबर से हड़कंप मच गया है।

दरअसल 8 मार्च को हर्रैया बाजार से एक ही परिवार के तीन बच्चे 14 वर्षीय तनिष्का शहज़ाद , 13 वर्षीय शमीम और 12 वर्षीय गुफरान अपने घर से लापता हो गए थे, लेकिन अब तक इन बच्चों का कोई सुराग नहीं लग सका है। जबकि पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर लापता बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।

मनसुख हिरेन आत्महत्या मामले में सचिन वाजे को अपराध शाखा से हटाया गया

बहरहाल, हाजी मोहम्मद अमीन कॉलेज के प्रबंधक के तीनों बच्चे अपने दूसरे घर जाने के लिए सोमवार को रात 8.30 बजे घर से निकले थे, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वो घर नहीं पहुंचे। इसके बाद परिजनों ने सभी जानने वालों और रिश्तेदारों के यहां बच्‍चों की खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। यही नहीं, बच्‍चों की तलाशी के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है।

बच्‍चों के लापता होने की परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज का खोजबीन शुरू कर दी है। इस समय सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लापता बच्चों को तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

सचिवालय में तैनात संविदाकर्मी ने की आत्महत्या, महिला IPS पर लगाया यह आरोप

इस मामले पर बस्‍ती के एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया है। जबकि तीनों बच्चे एक ही घर के हैं और कुछ सामान भी लेकर गए हैं। फिलहाल उसकी जांच पड़ताल चल रही है और जल्द ही इनका पता लगाया जाएगा। इसके लिए एक टीम का गठन किया गया है।

इसके अलावा हाजी मोहम्मद अमीन कॉलेज के प्रबंधक ने बच्‍चों के अपहरण से इंकार किया है। हालांकि उन्‍होंने ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान टिक टॉक वीडियो देखने के कारण बच्‍चों से मोबाइल छीनने के बाद ऑफलाइन पढ़ाई के लिए जरूर कहा था। प्रबंधक के मुताबिक, तीनों बच्‍चे अपने बड़े पिता के घर खाना खाने के लिए निकले थे और वह घर पहुंचने के बजाए लापता हो गए।

Exit mobile version