Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रहस्यमयी बुखार से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, मचा हड़कंप

fever

fever

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के मुरादपुर में रहस्यमयी बुखार से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। दो दिन में हुई मौतों से परिवार में कोहराम मच गया है।

भाई-बहन और उनके चचेरे भाई की रहस्यमयी बुखार ने जान ले ली। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) अश्विनी गुप्ता का कहना है कि अभी किसी भी संक्रमण की पुष्टि नहीं हो पाई है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पीड़ित परिवार जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव में रहता है। सीएमओ ने बताया कि आसपास रहने वाले लोगों और रहस्यमयी बुखार से जान गंवाने वाले बच्चों के परिवार के लोगों का ब्लड सैंपल लेकर जांच की गई है, लेकिन अभी तक किसी भी वायरस या संक्रामक बीमारी का पता नहीं चल सका है।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है।

कैराना पहुंचे सीएम योगी, वापस लौटे हिंदू परिवारों से पूछा- अब तो कोई डर नहीं है ना?

चार साल की लक्ष्मी कुछ दिनों से बीमार चल रही थी, रविवार को उसकी हालत बिगड़ गई। परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर भागे, लेकिन सही इलाज न मिलने के कारण उसने दम तोड़ दिया।

अमरिया के डॉक्टर लोकेश गंगवार ने बताया कि उनके चचेरे भाई गोविंद की भी रविवार को मौत हो गई। वहीं शनिवार को लक्ष्मी के छोटे भाई तीन साल के नरेश ने भी रहस्यमयी बीमारी के चलते दम तोड़ दिया।

Exit mobile version