Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

 हाईस्कूल के पास लगातार तीन धमाके, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

Landmine Explosion

Landmine Explosion

काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल (Kabul) के पश्चिमी क्षेत्र में हाईस्कूल (Highschool) के पास सिलसिलेवार तीन धमाके (Blasts) हुए हैं। इस धमाके में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। ये धमाका उस वक्त हुआ जब स्कूली बच्चे अपनी कक्षा में पढ़ाई के लिए जा रहे थे।

आंतरिक मंत्रालय ने अब्दुल रहीम शहीद हाई स्कूल के पास विस्फोट की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की जांच शुरू हो गई है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

काबुल पुलिस के प्रवक्ता खालिद जादरान ने ट्विटर पर कहा कि विस्फोट अब्दुल रहीम शाहिद हाई स्कूल में हुआ और हमारे कई शिया भाई इसमें हताहत हुए हैं। द वॉल स्ट्रीट जर्नल के लिए अफगानिस्तान को कवर करने वाले पत्रकार एहसानुल्ला अमीरी ने ट्वीट किया कि काबुल के दश्त बारची में एक स्कूल में आत्मघाती हमलावर ने हमला किया है।

सरेराह फायरिंग पर सीएम योगी सख्त, गुडम्बा इंस्पेक्टर समेत तीन सस्पेंड

उन्होंने लिखा विस्फोट अब्दुल रहीम शाहिद स्कूल के मुख्य निकास में हुआ जहां छात्रों की भीड़ थी, एक शिक्षक ने मुझे बताया कि अचानक हमले में कई लोगों की जान जाने की आशंका है।

प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से, मीडिया आउटलेट ने यह भी बताया कि काबुल के पश्चिम में  मुमताज प्रशिक्षण केंद्र के पास विस्फोट एक हथगोले के कारण हुआ था।

Exit mobile version