Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में सरगना सहित तीन गौ तस्कर गिरफ्तार

Arrested

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद पुलिस टीम ने मंगलवार की रात गौवंशों की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से गौवंश, असलाह, कार आदि सामान बरामद किया है। बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर सभी को जेल भेजा है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि थाना शिकोहाबाद प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त पर थे तभी उन्होंने सूचना पर जिला एटा की ओर से शिकोहाबाद की तरफ आने वाले गौवंश लदे वाहन की घेराबंदी की तो पुलिस को देखकर गौतस्कर गाड़ी छोड़कर भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा पीछा करने पर तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मौके पर तीन गौ तस्करों फरमान पुत्र आसिम निवासी ताहरपुर 18 सम्भल रोड चमन वाली मस्जिद के पास थाना मैनाठेर जिला मुरादाबाद, जुनैद पुत्र तौफीक खां निवासी लाल मौहम्मद खतौली थाना खतौली जनपद मुजफ्फनगर व तौफीक पुत्र सरीफ निवासी करनपुर सरकार खास ठाकुरद्वारा थाना मुन्डापान्डे जिला मुरादाबाद को अवैध असलाह व कारतूसों सहित गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से बरामद बंद बॉडी गाडी से काटने के लिए ले जाए जा रहे 13 गौवंश, एक पौनिया, एक तमंचा, कारतूस, एक कार और रस्सी आदि बरामद किया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तगण से कड़ाई से पूछताछ करने पर अन्य तस्करों का खुलासा हुआ है। गौ तस्करों को मुख्य सरगना फरमान के साथ जेल भेजा जा रहा है। गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास भी है।उन्होंने बताया कि इन गौ तस्करों को संरक्षण देने वाले व सहायता करने वाले स्थानीय लोगों को शीघ्र ही चिह्नित कर कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version