Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मिले तीन शव

Dead Body

Dead Body

देवरिया। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन शव (Dead Bodies) आज मिलने पर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

बिहार राज्य के जिला गोपालगंज थाना भोरे सकतौली के रहने वाले विपिन प्रसाद (35) जो अपने ससुराल जा रहें थे । बनकटा थाना क्षेत्र में बक्शी गाँव के समीप रेलवे ट्रैक पर दो हिस्से में शव मिला । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

दूसरी तरफ सदर कोतवाली क्षेत्र के राघव नगर के रहने वाले विनय कुमार श्रीवास्तव ( 50 ) पुत् राम नरायण श्रीवास्तव संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने पर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।पुलिस और परिवार के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं ।

उधर बरहज थाना क्षेत्र में कापरवार घाट के रहने वाली फूलझारी देवी ( 76 ) पत्नी घूरहु किसी काम से कहीं जा रही थी । जो कपवार घाट बैरियर के समीप पहुंची ही थी कि तभी तेज गति से आ रही अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी | जिससे मौके पर ही मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पहचान कर विधिक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । घटना की सूचना पर बेटा शम्भू का रो – रो कर बुरा हाल हो गया ।

Exit mobile version