गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दंपती समेत तीन की मौत

- in क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। गुरुवार तड़के हरदोई रोड पर कटौली गांव के पास गलत दिशा से रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी । हादसे में रिटायर्ड कस्टम इंस्पेक्टर ताहम्मुल हुसैन खां (70) उनकी पत्नी शाहिदा खान (60) और ढाई साल की पौत्री फरिया की मौत हो गई। जबकि बेटा, बहू और बेटी समेत चार लोग घायल हो गए। परिवारीजनों ने सड़क का निर्माण कार्य करा रही संस्था पर लापरवाही का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। संस्था सड़क पर बिना डायवर्जन और संकेतक के बोर्ड लगाकर निर्माणकार्य करा रही थी।

इंस्पेक्टर मलिहाबाद मुकुल वर्मा के मुताबिक बरेली ख्वाजा कुतुब बरेली निवासी ताहम्मुल हुसैन खां रिटायर्ड कस्टम इंस्पेक्टर हैं। गुरुवार को वह कार से पत्नी शाहिदा, बेटे अरशद खान, बहू फरीन, पौत्री फारिया, अयाना और बेटी शीरीन के साथ चिनहट निवासी साढ़ू की बेटी के निकाह में शामिल होने जा रहे थे। इस बीच हरदोई रोड कटौली गांव के पास गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण और ग्राम प्रधान कटौली दौड़े उन्होंने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन पुलिस भी मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें:- तेलीबाग में छात्रा ने दारोगा का कॉलर पकड़कर सरेराह मारा तमाचा 

ग्राम प्रधान, ग्रामीणों और पुलिस की मदद से कार में फंसे लोगों को निकाला गया। तबतक ताहम्मुल उनकी पत्नी और पौत्री फरिया की मौत हो गई। जबकि घायल अरशद, फरीन और पौत्री अयाना को ट्रामा सेंटर भेजा गया। जहां से इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। सूचना पर पहुंचे ताहम्मुल के बेटे अजहर खान ने बताया कि शुक्रवार को उनकी मौसेरी बहन का निकाह था। परिवार के सभी लोग निकाह में शामिल होने के लिए निकले थे, इस बीच कटौली में हादसा हो गया।

सड़क का निर्माण कार्य करा रही संस्था पर ताहम्मुल के बेटे अजहर ने लापरवाही का आरोप लगाया है। अजहर ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान संस्था ने सेफ्टी संबंधित कोई भी संकेतक नहीं लगाया था। जैसे निर्माण कार्य के दौरान करीब एक किमी पहले से ही डायवर्जन संबंधित अथवा निर्माण कार्य चल रहा है कृपया धीरे चलें। इन संकेतकों से वाहन चालक सतर्क हो जाते हैं।

भाई ने बताया कि एकाएक उसके सामने से ट्रक आ गया। सुरक्षा के मद्देनजर वह कार को बायें काटते तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।
अजहर ने बताया कि जहां परिवारीजन हंसी खुशी निकाह में शामिल होने जा रहे थे। एकाएक हादसे में परिवार के तीन लोगों की मौत से सारी खुशियां मातम में बदल गई।

loading...
Loading...

You may also like

पटना: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहां से बुलाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थी बुकिंग

पटना। पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी