Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कच्चे मकान की गिरी दीवार, मलबे में दबकर परिवार के तीन सदस्यों की मौत

Collapse of house wall

collapse of house wall

औरैया। जिले के बिधूना के कुदरकोट थाना इलाके के गोपियापुर गांव में शुक्रवार देर रात एक मकान की कच्ची दीवार (Collapse of Wall) गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया। मलबे में छह लोग दब गए। आनन-फानन पड़ोसियों ने मलबा हटाया और लोगों को निकाला। तीन लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि तीन बच्चे घायल (Injured) हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, गोपियापुर गांव में शुक्रवार देर रात पौने बारह बजे एक मकान की कच्ची दीवार ढहने से मलबे में परिवार के छह लोग दब गए। दीवार गिरने और चीख-पुकार सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों ने तुरंत मलबा हटाया, लेकिन तब तक दंपती और एक बेटे की मौत हो गई, जबकि तीन बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को बिधूना अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी पर अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची। गोपियापुर के रहने वाले इंद्रवीर राठौर (45) पुत्र तुलसीराम का कच्चा मकान है। शुक्रवार की रात वह पत्नी शकुंतला (42), पुत्र विकास, (12), अनुराग(10), आकाश(15) और अंशू (6) के साथ छप्पर के नीचे सो था।

अचानक दीवार ढह गई। मलबे में दबने से इंद्रवीर, शकुंतला और विकास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर सीओ बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह, तहसीलदार जितेश वर्मा समेत थाना कुदरकोट की पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहसीलदार ने बताया कि आकाश और अंशू को सैफई रेफर किया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Exit mobile version