Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारी बारिश से दून में मकान गिरा, बच्चे सहित तीन की मौत

house collapse

house collapse

देहरादून। जिले में भारी बारिश से देहरादून के राजपुर क्षेत्र अंतर्गत काठ बंगला बस्ती में आवास ढहने से एक बच्चा सहित दो महिला की की मौत हो गई है। जिलाधिकारी और स्थनीय विधायक ने घाटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए मसूरी में आज स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए है।

सोमवार सुबह आपदा नियंत्रण कक्ष से काठ बंगला बस्ती राजपुर रोड में भारी वर्षा के चलते मकान गिरने (House Collapse) और लोगों के दबे होने की सूचना मिली। जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान घटनास्थल पर दो महिला व एक बच्चे का शव बरामद किया गया।

जिलाधिकारी सोनिका ने संबंधित अधिकारी के साथ सौड़ा सरोली पुल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुल की सुरक्षा को लेकर संबंधित अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी सोनिका ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को तीनों बरामद बॉडी की पोस्टमार्टम करने के निर्देश दिए।इस मौके पर विधायक उमेश शर्मा काऊ भी मौजूद रहे।

सीएम योगी ने जनता दरबार में सुनी फरियाद, बच्चों का किया दुलार

जिलाधिकारी सोनिका ने मसूरी क्षेत्र में आज निजी और सरकार सभी प्रकार के स्कूल बंद रखने के आदेश दिए। मौसम विभाग की ओर से पर्वतीय जिलों में ऑरेज और येलो अलर्ट की चेतावनी जारी की गई।

Exit mobile version