Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

25 लाख का डोडापोस्त बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

BLO arrested

BLO arrested

मुजफ्फरनगर। जिले के रामराज क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार को तीन मादक तस्करों को गिरफ्तार (Arrested) कर उनके कब्जे से करीब 25 लाख रुपये कीमत का 838 किलोग्राम डोडापोस्त और करीब 67 लाख रुपये कीमत की 400 इन्वर्टर बैट्रियां बरामद की।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना रामराज पुलिस द्वारा चैक पोकस्ट गंगा बैराज पर वाहन चेकिंग के दौरान एक ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें रखी बैट्रियों के बीच छिपा कर रखा गया मादक पदार्थ बरामद कर लिया।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार (Arrested) बदमाशों ने बताया कि वे लोग झारखण्ड से सस्ते दामों में डोडा पोस्त खरीद कर बंगाल के मिदनापुर में स्टोर कर लेते थे तथा मांग के अनुसार उत्तरप्रदेश, पंजाब, हरियाणा आदि राज्यो में होटल, ढाबो व परचून आदि दुकानों पर बेच देते थे।

उन्होने बताया कि बरेली, मथुरा, मुजफ्फरनगर, शामली समेत आसपास के अन्य जिलों एवं राज्यों में डोडा पोस्त की सप्लाई की जाती थी। बरामद इन्वर्टर बैट्रियों के सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस द्वारा विस्तृत पूछताछ एवं जानकारी की जा रही है। गिरफ्तार बदमाशों में सालवेन्द्र सिह, जितेन्द्र पंजाब के निवासी है जबकि शम्भू घोष पश्चिम बंगाल का रहना वाला है।

Exit mobile version