Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गैस सिलेंडर में आग लगने से तीन बच्चियां झुलसी, दो की मौत

Burnt Alive

Burnt Alive

आजमगढ़ जिले में नगर पंचायत माहुल के इमामगढ़ मोहल्ले में रविवार की शाम एक व्यक्ति के घर में रसोई गैस सिलिंडर के पाइप में रिसाव के चलते आग लग गई।

इस हादसे में दो मासूम बच्चियों की झुलस कर मौत हो गई। वहीं एक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, माहुल इमामगढ़ निवासी दिनेश यादव कस्बा मे ही एक मिठाई की दुकान पर काम करता है। रविवार की शाम उसकी पत्नी माधुरी रसोई में खाना बना रही थी। रसोई में ही उसकी तीनों बच्चियां दीपांजलि(11), सियांशी(6) और श्रेजल(4) भी मौजूद थी। माधुरी किसी काम से रसोई से बाहर चली गई, लेकिन बच्चियां वहीं पर थीं।

सिंथेटिक दूध की फैक्ट्री भंडाफोड़, मास्टरमाइंड सहित सात गिरफ्तार

इसी दौरान गैस सिलिंडर के पाइप और रेगुलेटर से हुए रिसाव के चलते आग लग गई। तीनों बच्चियां आग की चपेट में आकर झुलस गईं। चीख-पुकार सुनकर मां माधुरी के साथ ही आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए।

लोगों ने किसी तरह बालू आदि डाल कर आग पर काबू पाया और तीनों बच्चियों को रसोई से निकाल कर इलाज के किए कस्बा स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद दीपांजलि व सियांशी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, श्रेजल को इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना के परिजनों में कोहराम मच गया है।

Exit mobile version