Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निज्जर की हत्या मामले में तीन भारतीय संदिग्ध अरेस्ट, कनाडा पुलिस ने जारी की तस्वीर

Nijjar Murder Case

Nijjar Murder Case

खालिस्तानी अलगाववादी हरदीप सिंह निज्जर (Hardeep Singh Nijjar) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार 3 लोगों की तस्वीर सामने आयी है। कनाडा की रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस (Canadian Police) की ओर से इन तीनों आरोपियों की तस्वीर जारी की गयी है। जिनकी पहचान कमलप्रीत सिंह, करणप्रीत सिंह और करण बरार के रूप में की गयी है।

ग्लोबल न्यूज की रिपोर्ट्स के मुताबिक, निज्जर हत्याकांड (Nijjar Murder Case) में गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान भारतीय नागरिकों के रूप में की गई है। कनाडाई पुलिस (Canadian Police) ने निज्जर की हत्या (Nijjar Murder Case) के लगभग एक साल बाद शुक्रवार सुबह तीनों भारतीय नागरिकों को हिरासत में लिया।

कोर्ट के दस्तावेजों से पता चला कि करणप्रीत सिंह, कमलप्रीत सिंह और करण बराड़ पर हरदीप सिंह निज्जर की हत्या (Nijjar Murder Case) और हत्या की साजिश रचने का आरोप है।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी छात्र वीजा पर कनाडा पहुंचे थे, लेकिन इन पर संदेह है कि जब संदिग्धों ने निज्जर को गोली मारी तो वे भारतीय खुफिया विभाग (Indian Intelligence Department) के निर्देश पर काम कर रहे थे। आरोप है कि जिस दिन निज्जर की ब्रिटिश कोलंबिया के सरे स्थित गुरुद्वारे के बाहर हत्या की गई थी उस समय इन लोगों ने शूटर, वाहन चालक समेत अन्य का काम किया था।

Exit mobile version