Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पानी भरे गड्ढे में डूबने से तीन मासूमों की मौत, परिवार में मचा हड़कंप

मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के यूसुफपुर गांव में शुक्रवार की सुबह शौच के लिए गए तीन बालकों की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। उधर से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों की नजर गड्ढे की ओर गई तो तीन बच्चों का शव उतराया देख कर दंग रह गए।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव का बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, इस घटना से पूरे कोपागंज कस्बा के लोगों की भीड़ जुट गई। मृत दो बालक अपने ननिहाल आए थे। मंजर देख हर किसी का दिल दहल गया।

कोपागंज थानाध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे यूसुफपुर गांव के बाहर एक ईंट भट्ठे के पास पानी भरे गड्ढे में तीन बालकों के शव मिलने की सूचना गांव के लोगों से मिली। मृत बालकों की पहचान अरुण (4 वर्ष) पुत्र अनिल निवासी चकरा, शुभम (छह) पुत्र रामशीष यूसुफपुर कोपागंज, हंस उर्फ अनीश (तीन) पुत्र आदित्य बलिया जिले के करनी गांव निवासी के रूप में हुई। बताया कि तीनों बच्चे एक साथ सुबह शौच के लिए गांव के बाहर आए थे।

पानी भरे गड्ढे में तीनों की डूबने से मौत हो गई। सुबह का समय और गांव के बाहर की घटना होने के चलते बच्चों की आवाज कोई सुन नहीं सका और यह हादसा हो गया। तीनों शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की जा रही है।

घटना में मृत बालक अनीश अपने मां पिता का इकलौता पुत्र था। 22 दिन पहले ही अनीश अपने मां के साथ नाना की तबीयत खराब होने पर ननिहाल में आया था। इसके अलावा चकरा निवासी अरुण भी अपने नाना के यहां 22 दिन पहले ही अपने माता पिता के साथ आया था। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सांत्वना देने के लिए किसी के पास शब्द नहीं है।

Exit mobile version