Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दो करोड़ की अफीम के साथ तीन अंतर्जनपदीय मादक तस्कर गिरफ्तार

arrested

arrested

शाहजहांपुर थाना गढ़िया रंगीन पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले तीन मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से करीब दो करोड़ रुपये कीमत की अफीम बरामद हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार ने रविवार को बताया की, थाना गढ़िया रंगीन पुलिस ने बीती देर रात्रि जगतियापुर तिराहे के पास से तीन अंतरजनपदीय मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को तस्कर के कब्जे से करीब दो किलो ग्राम अफीम व अवैध हथियार बरामद हुए है।

पकड़े गए तस्कर जनपद बरेली के थाना विशारतगंज क्षेत्र के मोहल्ला पटवा निवासी जावेद हुसैन व सद्दाम तथा जनपद बदायूं के थाना दातागंज क्षेत्र के ग्राम झुकसा निवासी शाकिर अली है। उन्होंने बताया कि बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ रुपये है।

एएसपी ने बताया की तस्कर जनपद बरेली के अफीम काश्तकारों से सस्ती दर पर अफीम खरीदकर आस पास के जिलों में बेचते है। तस्करों ने अवैध असलहा व कारतूस जनपद पीलीभीत के थाना बीसलपुर क्षेत्र के गांव अकोला के किसी ओम प्रकाश नामक व्यक्ति से खरीदे है। तस्करों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version